Ind vs Eng: इंग्लैंड का विकेट गिरा तो ऐसे मुंह चिढ़ाने लगे भारतीय Fans, रोने लगे अंग्रेज- देखें Video
Advertisement
trendingNow1966664

Ind vs Eng: इंग्लैंड का विकेट गिरा तो ऐसे मुंह चिढ़ाने लगे भारतीय Fans, रोने लगे अंग्रेज- देखें Video

India vs England: भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स के मैदान वो कारनामा कर दिखाया, जो हर क्रिकेटप्रेमी का सपना होता है. इंग्लैंड को उसी के मैदान पर पटखनी देकर सनसनी मचा दिया. ऐसे में स्टेडियम में भारतीय फैन्स के रिएक्शन देखने को मिले.

Ind vs Eng: इंग्लैंड का विकेट गिरा तो ऐसे मुंह चिढ़ाने लगे भारतीय Fans, रोने लगे अंग्रेज- देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड टीम को दूसरे टेस्ट मैच में 151 रनों से जबदस्त अंदाज में पटखनी दी. पांचवे दिन के आखिरी कुछ पलों में विकेटों की झड़ियां लगाकर मैच को अपने नाम कर लिया. बतौर कप्तान विराट कोहली की लॉडर्स मैदान में पहली जीत है और अब टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली. स्टेडियम में हजारों की संख्या में भारतीय दर्शक भी मौजूद थे और लगातार सपोर्ट करते हुए नजर आए. स्टेडियम के कुछ वीडियो ऐसे भी देखने को मिले जो जमकर वायरल हो गए.

  1. विकेट गिरते ही फैन्स में दिखी खुशी की लहर
  2. स्टेडियम में बैठे इंग्लैंड के फैन्स हुए मायूस
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

विकेट गिरते ही फैन्स में दिखी खुशी की लहर

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ जब विकेटों की तलाश में थी तो दर्शकों में भी उत्सुकता बनी हुई थी. जैसे ही रॉबिन्सन के रूप में आठवां विकेट गिरा तो दर्शकों का उत्साह देखने लायक था. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि स्क्रीन पर इंग्लैंड का विकेट गिरने का रीव्यू सफल हुआ तो कुछ दर्शक स्टेडियम में अपने सीट पर खड़े होकर चिल्लाने लगे. तभी वहां बैठे कुछ अंग्रेज रोते हुए नजर आए.

 

 

स्टेडियम में बैठे इंग्लैंड के फैन्स हुए मायूस

अंग्रेज खिलाड़ी के आउट होने पर भारतीय समर्थक जोर से चिल्लाना शुरू कर दिए, उन्हें देखकर आस-पास बैठ लोगों का चेहरा देखने लायक था. इस वीडियो को द भारत आर्मी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'इंग्लैंड का एक और बड़ा विकेट गिरा, द भारत आर्मी जोश से भर गई, जबकि इंग्लैंड प्रशंसक रोना शुरू कर दिए. कम ऑम इंडिया.'

Trending news