Bride firing video: अपनी ही शादी में की फायरिंग, स्टेज पर 'बंदूकबाज' दुल्हन ने मचाया धमाल, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11331117

Bride firing video: अपनी ही शादी में की फायरिंग, स्टेज पर 'बंदूकबाज' दुल्हन ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

Wedding video viral: दुल्हन के ये अवतार सोशल मीडिया यूजर्स के लिए भी एकदम नया है क्योंकि सभी आमतौर पर शादी के वक्त लड़की को शरमाते और घबराते हुए ही देखते हैं. लेकिन इस दुल्हन ने शरमाना को दूर बंदूक उठाकर कर स्टेज पर ही फायरिंग शुरू कर दी. 

Bride firing video: अपनी ही शादी में की फायरिंग, स्टेज पर 'बंदूकबाज' दुल्हन ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

Bride firing in wedding  party: अपनी शादी में आम तौर पर दुल्हन नर्वस हो जाती है और किसी से बातचीत करने में भी झिझकती है. लेकिन हम आज आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं जो सीधे बंदूक लेकर स्टेज पर पहुंच गई. यही नहीं दुल्हन ने पूरी बारात के सामने अपनी बंदूक से फायर भी किया जिसे देखकर आसपास खड़े लोग हक्के-बक्के रह गए. सोशल मीडिया पर इस 'बंदूकबाज' दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ज्यादातर लोग दुल्हन के स्वैग की तारीफ कर रहे हैं और इस धाकड़ दुल्हन की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. 

स्टेज पर दुल्हन ने की फायरिंग

दुल्हन के ये अवतार सोशल मीडिया यूजर्स के लिए भी एकदम नया है क्योंकि सभी आमतौर पर शादी के वक्त लड़की को शरमाते और घबराते हुए ही देखते हैं. लेकिन इस दुल्हन ने शरमाना को दूर बंदूक उठाकर कर स्टेज पर ही फायरिंग शुरू कर दी. वीडियो में दुल्हन को स्टेज पर बंदूक के साथ खड़े हुए दिखाया गया है और इसके बाद वह बंदूक लोड करती है और गोली चला देती है. फायर करने के बाद दुल्हन ने पास खड़े किसी शख्स को अपनी बंदूक पकड़ा दी.

यहां देखें VIDEO:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aapno_jalore143(100)k (@aapno_jalore143)

सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जिसने भी यह वीडियो देखा, वह इस धाकड़ दुल्हन की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाया. एक यूजर्स ने लिखा कि अगर उसे ऐसी लड़की से शादी करने हो तो फिर किसी बात का डर ही न रहे. वहीं एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया कि लगता है दुल्हन सेल्फ डिफेंस सीख कर आई है. लहंगे और फुल मेकअप में दुल्हन का इस तरह स्टेज पर बंदूक चलाना हर किसी को हैरान कर रहा है. यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर इस दुल्हन के चर्चे तेज हो गए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news