Motivation: चाय बेचने वाला शख्स ऐसे बन गया अधिकारी, महिंद्रा का रिएक्शन हुआ वायरल
Advertisement

Motivation: चाय बेचने वाला शख्स ऐसे बन गया अधिकारी, महिंद्रा का रिएक्शन हुआ वायरल

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में महिंद्रा ने एक मोटिवेशनल स्टोरी (Motivational Story) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. महिंद्रा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Motivation: चाय बेचने वाला शख्स ऐसे बन गया अधिकारी, महिंद्रा का रिएक्शन हुआ वायरल

Mahindra On Twitter: आनंद महिंद्रा के ट्वीट्स और रिप्लाई अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीतने में सफल हो जाते हैं. एक बार फिर से महिंद्रा का जवाब आपका दिल खुश कर देगा. दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स ने अपने पिता की इंस्पिरेशनल कहानी शेयर की और अपने पिता के सफर के बारे में बताया. इस शख्स के पिता ने एक चाय वाले से एक अधिकारी (Officer) बनने तक का सफर तय किया. इस पर महिंद्रा का जवाब लोगों की अटेंशन बटोर रहा है.  

चाय वाले से अधिकारी बना पिता

सुंदर शेट्टी (Sunder Shetty) ने बताया कि 1965 में उसके पिता महिंद्रा कैंटीन के कारखाने में चाय बेचा (Tea Seller) करते थे. लेकिन कंपनी ने शेट्टी के पिता की स्किल्स को देखते हुए उन्हें वेल्डिंग सेक्शन में नौकरी का ऑफर (Job Offer) दे दिया. पहले आप भी सुंदर शेट्टी के इस वायरल (Viral) ट्वीट को जरूर पढें...

महिंद्रा का रिएक्शन हुआ वायरल

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सुंदर को देर से जवाब देने के लिए खेद जताया. महिंद्रा ने आगे कहा कि शख्स के पिता जैसी कहानियां उन्हें काम करते रहने के लिए मोटिवेट (Motivate) करती रहती हैं. जीवन को बदलने के लिए बिजनेस (Business) ही इकलौती शक्ति है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आनंद महिंद्रा के रिएक्शन (Reaction) को जरूर पढ़ें...

काफी मोटिवेशनल है कहानी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शख्स के पिता की कहानी और आनंद महिंद्रा का दिल जीत लेने वाला अंदाज (Style) लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है. इतना ही नहीं महिंद्रा के ऐसे स्वभाव के लिए कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) उनकी तारीफ करते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news