रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह
Advertisement
trendingNow12247421

रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

Retired Millionaire Husband: सोशल मीडिया पर अक्सर रिश्तों से जुड़ी खबरें वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक करोड़पति पति अपनी पत्नी के साथ किराएदार जैसा व्यवहार करता है.

 

रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

Viral News: सोशल मीडिया पर अक्सर रिश्तों से जुड़ी खबरें वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक करोड़पति पति अपनी पत्नी के साथ किराएदार जैसा व्यवहार करता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्नी की शिकायत है कि उसका पति उसे करोड़पति की बीवी होने का सुख नहीं लेने देता. वो उसे घर में रहने का किराया भी लेता है और छोटे-मोटे खर्च के लिए भी कोई बिल नहीं देता. महिला ने अपने साथ हो रहे इस अजीब व्यवहार के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया है, जिस पर हर कोई ध्यान दे रहा है.

यह भी पढ़ें: वेस्ट दिल्ली के आजकल के लड़के: विराट-इशांत की ग्राउंड पर मस्ती देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

पत्नी संग किराएदार जैसा व्यवहार करता है करोड़पति पति

रेडिट नाम की सोशल मीडिया साइट पर "ओरिगेमी टॉर्बी" नाम के अकाउंट से एक महिला ने अपनी परेशानी बताई है. उनका कहना है कि उनके पति करोड़पति हैं, फिर भी वह उनसे पिछले 17 सालों से घर का किराया ले रहे हैं. गौर करने वाली बात ये है कि दोनों 18 साल से साथ रह रहे हैं और शादी उन्हें सिर्फ 6 साल पहले ही हुई है. उनकी कोई संतान भी नहीं है. ये और भी अजीब बात है कि पत्नी अभी भी काम कर रही है, जबकि उनका पति रिटायर हो चुका है और उसके पास परिवार के खर्च के लिए काफी पैसा है. इसके बावजूद, पति घर में रहने का किराया लेता है और छोटे-मोटे खर्चे भी नहीं उठाता.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

पूरा मामला दुनियाभर में तेजी से हुआ वायरल

पत्नी ने ये भी बताया कि महामारी के दौरान जब वो घर से काम कर रही थीं, तो उन्हें पता चला कि उनके पति कितने आराम से दिन बिताते हैं. वो सुबह देर से उठते हैं और गोल्फ खेलने चले जाते हैं. वापस आकर वो खुद के लिए बढ़िया खाना बनाते हैं और पूरा दिन टीवी देखते रहते हैं. साथ ही वो अपने दोस्तों से बातें करते रहते हैं और वीकेंड की प्लानिंग बनाते हैं. ये पूरा मामला तेजी से वायरल हो गया. औरत की पोस्ट पढ़कर लोगों को लगा कि उसका पति मकान मालिक जैसा बर्ताव कर रहा है. गौर करने वाली बात ये है कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक औरत ने ज़िन्दगी की बढ़ती हुई खर्चों से लड़ने के लिए अपने पति को किराए पर देना शुरू कर दिया था.

Trending news