iPhone को नाले में गिराया क्योंकि दिखा रहा था ज्यादा होशियारी, आप भी ऐसी गलती न करना
Advertisement
trendingNow12320922

iPhone को नाले में गिराया क्योंकि दिखा रहा था ज्यादा होशियारी, आप भी ऐसी गलती न करना

Trending Video: वीडियो में एक लड़का लाखों रुपये वाला आईफोन अपने हाथों में लिए हुए है. वो कैमरा ऑन करके फोन को एक चप्पल पर रख देता है. फिर, वो उस चप्पल को मोबाइल सहित बहते पानी में छोड़ देता है. पानी के बहाव के साथ मोबाइल भी आगे बढ़ता रहता है. जैसे ही...

 

iPhone को नाले में गिराया क्योंकि दिखा रहा था ज्यादा होशियारी, आप भी ऐसी गलती न करना

iPhone Funny Mistake: आजकल वायरल वीडियो बनाने के लिए अजीबोगरीब चीजें करनी पड़ती हैं, जो अक्सर खतरनाक होती हैं और हंसी का पात्र बन जाती हैं. ये देखकर सब यही सोचते हैं, "क्या इन्हें डर नहीं लगता?"  ऐसा ही वीडियो चर्चा में है, जिसमें एक शख्स आईफोन से वीडियो बना रहा होता है, लेकिन बनाने के चक्कर में फोन ही खो देता है. वीडियो को पोस्ट करने वाले ने लोगों को घर पर ये ट्राई न करने की चेतावनी दी है. वीडियो में कुछ छोटी गलतियां देखकर लोगों को लगता है कि ये वीडियो बनावटी है. फिर भी, ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है.

नाले के अंदर ही गिर गया महंगा आईफोन

वायरल वीडियो में एक लड़का लाखों रुपये वाला आईफोन अपने हाथों में लिए हुए है. वो कैमरा ऑन करके फोन को एक चप्पल पर रख देता है. फिर, वो उस चप्पल को मोबाइल सहित बहते पानी में छोड़ देता है. पानी के बहाव के साथ मोबाइल भी आगे बढ़ता रहता है. जैसे ही फोन सड़क के नीचे नाले में जाता है, लड़का उसे पकड़ने के लिए दूसरी तरफ भागता है. वहां पहुंचकर वो देखता है कि चप्पल तो पानी में तैर रही है, लेकिन उस पर उसका आईफोन नहीं है. लड़का चौंक जाता है. वो अपने फोन को ढूंढने के लिए नाले के अंदर झांकता है. फोन तुरंत नजर न आने पर वो उसे ढूंढने के लिए तेजी से सुरंग के दूसरी तरफ भाग जाता है.

वीडियो देखकर लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

लड़के को लगता है कि उसका फोन शायद नाले के छेद के अंदर कहीं गिर गया होगा. ये वीडियो एरिक मुनेन नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर डाला था. हो सकता है असल में जो वो करना चाहता था वो न हो पाया, लेकिन वीडियो में आखिर में फोन गायब हो जाने की वजह से ये काफी तेजी से वायरल हो गया. इसे अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी ये वीडियो देख सकते हैं.

 

 

वीडियो देखने के बाद, लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि शायद फोन खुद ही वीडियो बनाते हुए अभी भी नाले के अंदर है. वहीं दूसरे यूज़र ने बताया कि वो ये देखने के लिए काफी उत्सुक थे कि आखिर में क्या होगा, लेकिन फोन खो जाने से उनकी सारी उत्सुकता खत्म हो गई.

Trending news