टमाटर की रखवाली के लिए दुकानदार ने रखा KING COBRA! जैसे ही ग्राहक ने छुआ तो किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11788985

टमाटर की रखवाली के लिए दुकानदार ने रखा KING COBRA! जैसे ही ग्राहक ने छुआ तो किया ऐसा

King Cobra Guarding Tomato: वायरल होने वाले वीडियो में एक किंग कोबरा को टमाटर के पास फर्श पर रेंगते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही किसी ने अपना हाथ टमाटर की तरफ बढ़ाया तो किंग कोबरा ने तुरंत ही उस पर हमला कर दिया. किंग कोबरा को एक्टिव मोड में देखा जा सकता है.

 

टमाटर की रखवाली के लिए दुकानदार ने रखा KING COBRA! जैसे ही ग्राहक ने छुआ तो किया ऐसा

King Cobra Video: टमाटर की आसमान छूती कीमत कन्ज्यूमर की जेब पर डाका डाल रही है. हालांकि, टमाटर की कीमत कम करने की हालिया सरकार की घोषणा से राहत मिली है, लेकिन कई लोग टमाटर का ऑप्शनल तरीका ढूंढ रहे हैं. दूसरी ओर, टमाटर की बढ़ती कीमत पर कई मीम्स, मजेदार गाने और वीडियो वायरल हो गए हैं. इन सभी मीम्स, मजेदार गानों और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और लोग टमाटर की कीमतों में अनियंत्रित उछाल पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक किंग कोबरा (King Cobra) को टमाटरों की रखवाली करते हुए दिखाया गया है.

टमाटर के ऊपर जाकर बैठ गया किंग कोबरा 

वायरल होने वाले वीडियो में एक किंग कोबरा को टमाटर के पास फर्श पर रेंगते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही किसी ने अपना हाथ टमाटर की तरफ बढ़ाया तो किंग कोबरा ने तुरंत ही उस पर हमला कर दिया. किंग कोबरा को एक्टिव मोड में देखा जा सकता है. वह टमाटर के पास बैठा हुआ है और सामने मौजूद लोगों पर नजर रख रहा है. थोड़ी देर के बाद कोबरा दीवार पर रेंगता है लेकिन टमाटरों की सुरक्षा करता रहता है. ट्विटर पर 'हंसना जरूरी है' नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स बेहद हैरान हैं. इस वीडियो को बड़े पैमाने पर रीट्वीट किया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हालांकि, वीडियो की ओरिजनल सोर्स की पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक रेस्क्यू का हिस्सा है जहां किंग कोबरा टमाटरों से भरी जगह में घुस गया और रेस्क्यू टीम वहां से उसे निकालने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब टमाटर की कीमतें एक गंभीर चिंता का विषय बन गई हैं, जिसने नेटिजन्स को आश्चर्यचकित कर दिया है. इस वीडियो को 47 हजार लोगों देखा और अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो के कैप्शन में मजाकिया लहजे में लिखा, "टमाटर के बढ़ते रेट्स देखते हुए हमनें अपने कीमती स्टॉक पर सिक्योरिटी लगा दी है."

Trending news