टॉयलेट सीट पर बैठा था शख्स, अंदर से सांप ने पकड़ा प्राइवेट पार्ट और फिर; खून से लथपथ Video वायरल
Advertisement
trendingNow12396084

टॉयलेट सीट पर बैठा था शख्स, अंदर से सांप ने पकड़ा प्राइवेट पार्ट और फिर; खून से लथपथ Video वायरल

Python In Bathroom: एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स का शौचालय में जाने के बाद सबसे बुरे सपनों में से एक बन गया. जब वह टॉयलेट में घुसा तो उसका 12 फुट लंबे अजगर के साथ घातक मुठभेड़ हो गया.

 

टॉयलेट सीट पर बैठा था शख्स, अंदर से सांप ने पकड़ा प्राइवेट पार्ट और फिर; खून से लथपथ Video वायरल

Snake Attack In Toilet: थाईलैंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स का शौचालय में जाने के बाद सबसे बुरे सपनों में से एक बन गया. जब वह टॉयलेट में घुसा तो उसका 12 फुट लंबे अजगर के साथ घातक मुठभेड़ हो गया. थानात तांगतेवानोन टॉयलेट के लिए बैठे हुए थे. तभी अचानक उन्हें एक अजगर ने काट लिया, जिससे शौचालय की सीट पर उनके खून बहने लगे. अपने फेसबुक अकाउंट पर अपना दुख शेयर करते हुए थानात ने बताया कि उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट में भयंकर दर्द का अनुभव हुआ, तभी पता चला कि एक अजगर ने उनके निजी अंगों को पकड़ लिया था. यह हैरान कर देने वाली घटना 20 अगस्त को हुई थी.

यह भी पढ़ें: King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ 

टॉयलेट के अंदर बैठे शख्स को सांप ने काटा

थानात ने लिखा, "मुझे लगा कि कुछ मुझे काट रहा है. यह बहुत दर्दनाक था, इसलिए मैंने देखा कि क्या गलत है, शौचालय में अपने हाथ डाल दिए. मैं हैरान था कि मैंने एक सांप को पकड़ लिया."  थानात ने कहा कि सांप ने अटैक के बाद मजबूती से पकड़ लिया था और हिलने से इनकार कर दिया था. यह तभी हुआ जब उन्होंने शौचालय के ब्रश से इसे पीटा कि सांप ने अपना पकड़ छोड़ दिया. उन्होंने आगे बताया, "उस समय का एहसास दर्द नहीं था, बल्कि सदमा था. मैंने सांप के गले को कसकर पकड़ लिया ताकि उसे शौचालय से बाहर निकाला जा सके. लेकिन उसमें बहुत बल था; मैं इसे कैसे भी खींचता, मैं इसे बाहर नहीं निकाल सकता था."

थानात ने कहा, "चूंकि मैं हैरान और गुस्से दोनों में था, मैंने देखा और पास में एक बाथरूम ब्रश देखा जिसे मैं पकड़ सकता था. मैंने इसे बिना रुके मारा." अंततः सांप को मार दिया और फिर सुरक्षा गार्ड से इसे दूर ले जाने के लिए कहा, जबकि वे इलाज के लिए डॉक्टर के पास गए.

 

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

डॉक्टर ने कुछ यूं बचाई उसकी जान

थानात को उंगली पर काट लिया, लेकिन शुक्र है कि वह खतरे से बचने में कामयाब रहे क्योंकि यह एक गैर-विषैला अजगर था. आदमी ने दूसरों को चेतावनी देने के लिए सोशल मीडिया पर शौचालय में अपने खूनी संघर्ष की तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में दिखाया गया है कि विशाल अजगर सीट पर खून के धब्बों के साथ फ्लश से बाहर निकल रहा है. कुछ वीडियो दिखाते हैं कि थानात इसे बाहर निकालने के लिए संघर्ष कर रहा है. यह घटना ऐसे समय में हुई है जब थाईलैंड के अधिकारियों ने लोगों को सांपों से सावधान रहने की चेतावनी पहले ही दे दी है, खासकर देश में मानसून के मौसम के दौरान. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी चिंताएं शेयर कीं.

Trending news