आराम से घर के आंगन में बैठा था कुत्ता, चुपके से आया तेंदुआ और किया ऐसा खौफनाक हमला; देखें खतरनाक Video
Advertisement

आराम से घर के आंगन में बैठा था कुत्ता, चुपके से आया तेंदुआ और किया ऐसा खौफनाक हमला; देखें खतरनाक Video

Leopard Dog Video: गांव के रहने वाले एक शख्स के यहां पालतू कुत्ता बाहर की तरफ बैठा हुआ था, लेकिन तभी अचानक एक तेंदुए ने आकर उसे घेर लिया और उसके बाद जो हुआ उसका वीडियो देखकर गांववाले डरे-सहमे हुए हैं.

आराम से घर के आंगन में बैठा था कुत्ता, चुपके से आया तेंदुआ और किया ऐसा खौफनाक हमला; देखें खतरनाक Video

Leopard Dog Fight Video: नासिक जिले के मुंगसेर गांव के लोग इन दिनों खौफ में हैं. उनके खौफ की वजह एक तेंदुआ है, जो बीते कई दिनों से उनके गांव के आस-पास घूम रहा है. तेंदुए के खतरे को देखते हुए वन विभाग ने लोगों को दिन ढलने के बाद घरों में ही रहने के लिए कहा है. गांव में एक ऐसी घटना हुई, जिसका वीडियो देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. गांव के रहने वाले एक शख्स के यहां पालतू कुत्ता बाहर की तरफ बैठा हुआ था, लेकिन तभी अचानक एक तेंदुए ने आकर उसे घेर लिया और उसके बाद जो हुआ उसका वीडियो देखकर गांववाले डरे-सहमे हुए हैं. तेंदुए के खौफ में गांव के लोग घरों में दुबककर बैठे हैं.

अचानक तेंदुए ने कुत्ते पर कर दिया हमला

रात का अंधेरा, सूनसान सड़क, एकदम सन्नाटा... घर के बाहर एक कुत्ता आराम से बैठा हुआ था. अचानक कुत्ते को अंधेरे में किसी की परछाई दिखाई देती है. लेकिन इससे पहले यह कुत्ता कुछ समझ पाता, उस पर हमला हो गया. कुत्ते ने बचने की पूरी कोशिश की. इधर-उधर भागा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. तेंदुए ने उसे पूरी तरह से घेर लिया था. कुत्ता अपनी जान बचाने के लिए घर के बरामदे से बाहर की ओर छलांग लगाई, लेकिन इस तरीके से उसकी जान नहीं बच पाई. तेंदुए ने झपटकर कुत्ते के गले को अपने मजबूत जबड़ों में जकड़ लिया और आराम से वहां से लेकर निकल गया. आस-पास दो तीन घर थे, लेकिन किसी को भनक भी नहीं लगी कि वहां पर क्या हुआ.

 

 

सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई घटना

यह पूरा वीडियो महाराष्ट्र स्थित नासिक जिले के मुंगसेर गांव का है. बताया जा रहा है कि कुत्ते पर जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त कोई नहीं था. इस हमले के बाद से ही गांव के लोग दहशत में हैं. लोगों ने तेंदुए की हमले की सूचना वन विभाग को दे दी है. वन विभाग ने लोगों को दिन ढलने के बाद घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायद दी है. नासिक के उप वन संरक्षक अधिकारी पंकज गर्ग ने कहा, 'तेंदुओं का मूवमेंट इस इलाके में बढ़ गया है. लोगों से मेरा निवेदन है कि रात को अकेले बाहर न जाए. अगर बाहर जाते भी हैं तो अकेले न जाए. एक ग्रुप बनाकर बाहर जाए. सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है, क्योंकि अटैक करने की पॉसिबिलटी को हम नकार नहीं सकते.'

Trending news