Python Girl: अजगर से लिपटकर सोफे पर बैठी थी बच्ची, चौंककर बोले लोग- घर का सदस्य है क्या
Advertisement

Python Girl: अजगर से लिपटकर सोफे पर बैठी थी बच्ची, चौंककर बोले लोग- घर का सदस्य है क्या

Girl with Python: सोफे पर यह बच्ची बैठी हुई है और सोफे के ऊपर अजगर का फन है. बहुत देर बाद लोगों को समझ में आया कि यह एक पालतू अजगर है. ऐसे अजगर नुकसान नहीं पहुंचाते हैं.

Python Girl: अजगर से लिपटकर सोफे पर बैठी थी बच्ची, चौंककर बोले लोग- घर का सदस्य है क्या

Viral Video of Girl with Python: सोशल मीडिया भी गजब की चीज है, कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ही पता चला कि कुछ ऐसे भी खतरनाक जानवर हैं जो पालतू भी हो सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक छोटी सी बच्ची एक लंबे अजगर के साथ लिपटकर बैठी है. इसे देखकर लोग हैरान रह गए कि ऐसा कैसे हो सकता है. 

बच्ची अजगर के साथ लिपटकर टीवी देख रही
दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि यह छोटी बच्ची अजगर के साथ लिपटकर टीवी देख रही थी. जानकारी के मुताबिक यह अजगर करीब 12 फुट लंबा है. बच्ची बड़े ध्यान से टीवी पर कुछ देख रही है. उसके साथ यह पीले रंग का अजगर भी है. बच्ची अजगर से लिपटी है. 

बच्ची सहज है और वह डरी हुई नहीं है
वीडियो की सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह बच्ची बहुत सहज है और वह डरी हुई भी नहीं है. वीडियो के कैप्शन में भी यही लिखा गया है कि आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन यह छोटी बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है. इतना ही नहीं एक बार तो अजगर अपना पूरा फन भी फैलता है लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह भी सिर्फ मजाक ही कर रहा है.

सोफे पर यह बच्ची बैठी हुई है और सोफे के ऊपर अजगर का फन है. बहुत देर बाद लोगों को समझ में आया कि यह एक पालतू अजगर है. ऐसे अजगर नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. इनके साथ खेला जा सकता है और घर में इन्हें रखा जा सकता है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिस पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LADbible (@ladbible)

Trending news