Funny Video: इशारों-इशारों में लड़के ने कह दी ऐसी बात, क्या आपको समझ आया- ये क्या कहना चाहता है?
Advertisement
trendingNow11433573

Funny Video: इशारों-इशारों में लड़के ने कह दी ऐसी बात, क्या आपको समझ आया- ये क्या कहना चाहता है?

Dance In Wedding: शादी में डांस के वीडियोज को देखने में लोगों को काफी मजा आता है. ऐसे में इस लड़के ने डांस (Dance) करते-करते इशारों में ऐसी बात कह दी कि हर कोई अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो गया. 

Funny Video: इशारों-इशारों में लड़के ने कह दी ऐसी बात, क्या आपको समझ आया- ये क्या कहना चाहता है?

Indian Wedding Dance: डांस की कई तरह की फॉर्म होती हैं. लेकिन देसी डांस (Desi Dance) को कोई भी फॉर्म टक्कर नहीं दे सकती है. शादी में आए इस लड़के ने भी अपने डांस से सबको चौंकाकर रख दिया है. वैसे तो आपने बारातियों को अक्सर अजीबोगरीब डांस करते हुए देखा होगा. लेकिन ये वीडियो (Trending) जरा लीग से हटकर है. 

डांस करते-करते कह दी ऐसी बात

इस वीडियो में बारात में एक लड़के को ढोल पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. डांस में खास बात ये है कि लड़का इशारों-इशारों (Gestures) में कुछ कहने की कोशिश कर रहा है. वीडियो देखकर आपको भी लड़के की दिली इच्छा के बारे में पता चल जाएगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

इस वीडियो में लड़का डांस करते हुए एक ग्लास उठाने से लेकर उसमें पानी मिलाने तक की एक्टिंग (Acting) करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में लड़के का इशारों-इशारों वाला डांस देखकर कई लोग अपनी हंसी कंट्रोल (Laugh Out Loud) नहीं कर पा रहे हैं. डांस के माध्यम से इसने शराब पीने के सारे स्टेप्स बता डाले. लेकिन याद रखिए कि शराब पीना आपकी सेहत के लिए हानिकारक (Harmful) होता है. 

लोगों को पसंद आया अंदाज

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर (Share) किया गया है. महज 38 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news