Dance Video: माधुरी और रणबीर के गाने पर इन बच्चों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखते ही रह जाएंगे!
Advertisement

Dance Video: माधुरी और रणबीर के गाने पर इन बच्चों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखते ही रह जाएंगे!

Viral Dance On Ghagra: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो (Trending Video) में कुछ कोरियन स्टूडेंट्स को 'ये जवानी है दीवानी' के मशहूर गाने 'घागरा' पर जबरदस्त डांस (Dance) करते हुए देखा जा सकता है. 

Dance Video: माधुरी और रणबीर के गाने पर इन बच्चों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखते ही रह जाएंगे!

Students Dancing On Ghagra Song: बॉलीवुड के गानों पर नाचना भारतीयों (Indians) के अलावा भी बहुत से देशों में पसंद किया जाता है. बॉलीवुड के कुछ गाने होते भी ऐसे हैं जिन्हें सुनते ही डांस लवर्स (Dance Lovers) का थिरकने का मन होने लगता है. ऐसे गानों में माधुरी दीक्षित और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर फिल्माया गया 'घागरा' भी शामिल है. आपको बता दें कि ये गाना बॉलीवुड की फेमस मूवी 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) का है. अब इस गाने पर कोरिया के स्टूडेंट्स को नाचते हुए देखा जा रहा है.  

  1. 'घागरा' गाने पर किया डांस
  2. कोरिया के स्टूडेंट्स ने बांधा समां
  3. वीडियो हुआ वायरल

स्टूडेंट्स का जोरदार डांस

इस वीडियो में कोरिया (Korea) के कुछ बच्चों को घागरा गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. लड़कियों ने घागरा पहना हुआ है और लड़कों ने शेरवानी. इन स्टूडेंट्स ने न केवल भारत की वेशभूषा पहनी है बल्कि डांस भी बिल्कुल बॉलीवुड (Bollywood) स्टाइल में ही कर रहे हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

डांस देख बन जाएंगे फैन

इन बच्चों (Students) का डांस देखकर आप भी इनके फैन बन सकते हैं. लड़कों और लड़कियों के बीच का तालमेल भी गजब का है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि कोरियन स्टूडेंस्ट्स डांस ऑन घागरा सॉन्ग. इस वीडियो को देखने के बाद ये बात तो साफ है कि बॉलीवुड के गानों की फैन फॉलोइंग (Fan Following) केवल भारत तक ही सीमित नहीं है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा और शेयर (Share) किया जा चुका है. इतना ही नहीं एक हजार से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिल रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news