शख्स ने तेज रफ्तार में पहाड़ पर चढ़ाई बाइक, ऊपर जाकर हुआ ऐसा खतरनाक हादसा - देखें पूरा Video
Advertisement
trendingNow1884639

शख्स ने तेज रफ्तार में पहाड़ पर चढ़ाई बाइक, ऊपर जाकर हुआ ऐसा खतरनाक हादसा - देखें पूरा Video

ऊंचे पहाड़ पर पैदल चढ़ पाना मुश्किल लगता है, लेकिन जब कहा जाए कि ऐसे पहाड़ों पर आपको बाइक से चढ़ना है तो रिस्क चार गुना और बढ़ जाता है. कुछ एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

शख्स ने तेज रफ्तार में पहाड़ पर चढ़ाई बाइक, ऊपर जाकर हुआ ऐसा खतरनाक हादसा - देखें पूरा Video

Dangerous Accident Video : कहते हैं कि हौसला और हिम्मत रखेंगे तभी बड़े-से-बड़े मुकाम को हम आसानी से पा सकते हैं. कई बार कुछ चीजें देखने के बाद हमें असंभव लगने लगता है, लेकिन जब उसे पाने की कोशिश करना शुरू कर देते हैं तो कई प्रयासों के बाद वह संभव हो जाता है. सोशल मीडिया पर मौजूद सैकड़ों-हजारों वीडियो में हमने ज्यादातर ऐसा ही पाया है. लेकिन जब आप उस मुकाम पर पहुंच जाते हैं, जहां आपकी मंजिल बेहद करीब हो और फिर वहां से गिर जाते हैं तो बहुत बड़ा सदमा लगता है.

  1. पहाड़ चढ़ने की कोशिश में था शख्स
  2. बाइक लेकर ऊपर चढ़ने ही वाला था कि
  3. तभी फिसलकर गिरा, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें : कार पार्क करने में छूटे लड़की के पसीने, आखिर में हुआ कुछ ऐसा- Video ने मचाया तहलका

मंजिल के बेहद करीब हुआ हादसा

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी उत्सुकुता इस कदर बढ़ जाएगी कि वह शख्स अपने मुकाम तक पहुंच जाए. लेकिन यह संभव नहीं हो पाता. हालांकि, ऊंचे पहाड़ पर पैदल चढ़ पाना मुश्किल लगता है, लेकिन जब कहा जाए कि ऐसे पहाड़ों पर आपको बाइक से चढ़ना है तो रिस्क चार गुना और बढ़ जाता है. कुछ एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बाइक से पहाड़ चढ़ने की कोशिश कर रहा है.

फिसल गई पहाड़ से बाइक

बाइक लेकर जब शुरुआत में शख्स ऊपर की ओर चढ़ रहा था, तब लगा मानो यह आसानी से चढ़ जाएगा. लेकिन यह हो नहीं पाया और मुकाम से कुछ ही दूरी पर वह फिसल गया और नीचे गिरने लगा. आलम तो यह था कि उसकी बाइक की धज्जियां उड़ गई. हालांकि शख्स की जान बच गई. इस वीडियो को करीब 40 हजार लोगों ने लाइक किया है. बिग बुल बाइक नाम के अकाउंट ने इसे इंस्टाग्राम के रील्स पर शेयर किया है.

 

 

Trending news