शख्स ने गर्लफ्रेंड के महंगे बैग के साथ किया ऐसा काम, कोर्ट ने 90 हजार रुपये देने के लिए दिया आदेश
Advertisement

शख्स ने गर्लफ्रेंड के महंगे बैग के साथ किया ऐसा काम, कोर्ट ने 90 हजार रुपये देने के लिए दिया आदेश

Louis Vuitton Bag: कोर्ट ने एक व्यक्ति को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को उसके महंगे डिजाइनर हैंडबैग में पेशाब करने के लिए 15 लाख वोन (करीब 90,000 रुपये) का भुगतान करने का आदेश दिया है.

 

शख्स ने गर्लफ्रेंड के महंगे बैग के साथ किया ऐसा काम, कोर्ट ने 90 हजार रुपये देने के लिए दिया आदेश

Ex-Girlfriend's Louis Vuitton Bag: दक्षिण कोरिया (South Korea) में एक सिविल कोर्ट ने एक व्यक्ति को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को उसके महंगे डिजाइनर हैंडबैग में पेशाब करने के लिए 15 लाख वोन (करीब 90,000 रुपये) का भुगतान करने का आदेश दिया है. यह घटना पिछले साल अक्टूबर में हुई थी जब अज्ञात व्यक्ति का कथित तौर पर उस समय अपनी प्रेमिका के साथ विवाद हो गया था. वे दोनों गंगनम-गु (Gangnam-gu) में उसकी प्रेमिका के घर पर थे और चर्चा का विषय यह था कि वह पैसे लुटा रही थी, और खुद को कर्ज में डाल रही थी. जैसे ही बहस बढ़ी, वह शख्स कथित तौर पर बेडरूम में गया, अपनी प्रेमिका के हैंडबैग्स में से एक लुई वितो ब्रांड के बैग को बाहर ले आया और वहीं उसके सामने पेशाब करना शुरू कर दिया.

महंगे बैग पर पेशाब करना पड़ा भारी

इस घटना ने उसके गर्लफ्रेंड को इतना आहत कर दिया कि उसने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया. उसने जाकर घटना की पुलिस में शिकायत की. शख्स ने उसके आरोपों से इनकार किया, अधिकारियों को बताया कि उसने पेशाब करने का केवल नाटक किया था. हालांकि, स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज ने बैग के अंदर से नमूनों का टेस्ट किया. उस व्यक्ति ने हैंडबैग में लिक्विड डियोड्रेंट डालने के बाद भी सैंपल एनलिसिस न केवल सकारात्मक आया, बल्कि उसके डीएनए से भी मेल खाता था.

कोर्ट के आदेश पर देने पड़े इतने रुपये

उसके खिलाफ ढेर सारे सबूतों के साथ, उस आदमी के पास अपने भयावह कृत्य को कबूल करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. सियोल सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने उस व्यक्ति को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को मुआवजे के रूप में 15 लाख वोन (90,000 रुपये) का भुगतान करने का आदेश दिया. चूंकि यह अभियुक्त का पहला अपराध था, न्यायाधीश ने कथित तौर पर कहा कि परिणामस्वरूप एक उदार सजा को चुना गया था. 

2019 में, एक इंडोनेशियाई व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका पर मुकदमा दायर किया क्योंकि उसने संबंध जारी रखने से इनकार कर दिया था. और उसने अपनी पूर्व प्रेमिका से 40 मिलियन रुपये (लगभग 2,14,000 रुपये) की मांग की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news