पहाड़ी से लुढ़कते हुए नीचे गिरा शख्स, लोग बचाने की जगह बजाने लगे तालियां और सीटी
Advertisement

पहाड़ी से लुढ़कते हुए नीचे गिरा शख्स, लोग बचाने की जगह बजाने लगे तालियां और सीटी

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पहाड़ी से लुढ़कता हुआ नजर आता है. शख्स के पास और पहाड़ी के नीचे खड़े लोग उसे बचाने की जगह तालियां बजाते हुआ नजर आते हैं. 

 

 

पहाड़ी से लुढ़कते हुए नीचे गिरा शख्स, लोग बचाने की जगह बजाने लगे तालियां और सीटी

Man Fell From Hill: हम सभी ने खेल-खेल में कभी न कभी अपने दोस्तों से शर्त जरूर लगाई होगी. मस्ती-मजाक में लगाई जाने वाली शर्त कई बार तो काफी मजेदार होती है. लेकिन कई बार ये खरतनाक भी साबित हो सकती है. इंटरनेट पर भी ऐसी शर्त लगाई जाने वाले वीडियो को काफी देखा जाता हैं. ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स पहाड़ी से लुढ़कता हुआ नजर आता है. चौंकाने वाली बात ये है कि आसपास बैठे लोग उसे बचाने की जगह तालियां और सीटी बजाने लगते हैं. 

पहाड़ी से गिरते शख्स को देखकर लोगों ने बजाई ताली

वायरल वीडियो में एक पहाड़ी नजर आती है जिसकी ढलान पर काफी लोग बैठे हुए हैं. वहीं, दूर ऊपर से एक शख्स तेज़ी से लुढ़कता हुआ आता दिखाई देता है. उसके साथ सफेद बॉक्स जैसा कुछ सामान भी लुढ़कता हुआ दिखता है. शख्स को लुढ़कते हुए देखकर लग रहा है कि वह पहाड़ी से नीचे गिर रहा है. लेकिन वहां आसपास बैठे लोगों की भीड़ में से कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लुढ़कते हुए शख्स की मदद करना तो दूर, लोग उल्टा चिल्लाते हुए तालियां और सीटियां बजा रहे हैं. शख्स पहाड़ी से गिरते हुए आकर आखिर में समतल जमीन पर खड़ा हो जाता है. खड़े होने के बाद शख्स जो करता है उसे देखकर आपको शॉक लगेगा.

देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

शख्स ने लगाई थी शर्त

शख्स लुढ़कते हुए जैसे ही समतल जमीन पर आकर खड़ा होता है, वह जीत की खुशी में उछल पड़ता है. यह सब देखकर आप समझ गए होंगे कि यह एक शर्त लगाई गई थी, जिसे जीतने के लिए शख्स इस तरह पहाड़ी से लुढ़क रहा था. हालांकि, यह शर्त काफी खतरनाक साबित हो सकती थी. जिस तरह वो पहाड़ी के ऊपर से तेज़ी से लुढ़कते हुए नीचे गिर रहा था, उससे उसकी गर्दन टूट सकती थी या फिर सिर पर जानलेवा चोट भी लग सकती थी. हालांकि राहत की बात ये रही कि शख्स पूरी तरह ठीक है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर viralhog नाम की आईडी से शेयर किया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स को वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इसे अब तक 1.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. नेटिजन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कूल एंड क्रेजी'. 

Trending news