Pregnancy: महिला के बॉयफ्रेंड ने दिया बच्चे को जन्म! प्रेग्नेंसी की बात से था अनजान
Advertisement
trendingNow11433002

Pregnancy: महिला के बॉयफ्रेंड ने दिया बच्चे को जन्म! प्रेग्नेंसी की बात से था अनजान

Pregnant Man: एक ट्रांसजेंडर महिला ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. महिला का दावा (Claim) है कि उसके बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी से अनजान ये कपल पैरेंट बनकर काफी खुश है. 

Pregnancy: महिला के बॉयफ्रेंड ने दिया बच्चे को जन्म! प्रेग्नेंसी की बात से था अनजान

Shocking Case: इस कपल की बातचीत ऑनलाइन शुरू हुई थी. यहीं से इनका प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने जिंदगी भर एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया. अमेरिका (America) में रहने वाले इस कपल की मुलाकात चार साल पहले हुई थी. 27 साल के नीनो और 22 साल की गर्लफ्रेंड जोसलिन, ट्रांसजेंडर कपल (Transgender Couple) हैं.   

महिला ने किया चौंकाने वाला दावा

वीडियो शेयर कर महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड के पेट में अचानक से दर्द होने लगा. प्रेग्नेंसी (Pregnancy) से बिल्कुल अनजान इस शख्स ने बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दिया. जोसलिन से मिलने के बाद नीनो पुरुष से महिला में परिवर्तित हो गए थे. आपको बता दें कि जेंडर बदलने (Gender Change) के लिए हॉरमोंस थेरेपी का इस्तेमाल किया जाता है.  

कपल पैरेंट बनकर है काफी खुश

कपल पैरेंट (Parent) बनने के लिए काफी उत्सुक था. इस दौरान नीनो ने एक बेटे को जन्म दिया. दोनों पैरेंट बनने के बाद काफी खुश हैं. नीनो ने जब बच्चे (Son) को जन्म दिया तो उसे यकीन ही नहीं हो रहा था. उसे लगा कि उसकी आंत बाहर आ रही है जबकि वो बच्चे के पैर थे. ट्रांस कपल पैरेंट बनने की खुशी में भावुक (Emotional) होते भी दिखाई दिए. 

वायरल हुआ मामला

ये मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है. ट्रांस कपल का कहना है कि लोग उन्हें उनके रिश्ते के लिए जज करते हैं और चिढ़ाते हैं. नीनो का कहना है कि जब वो 18 साल के थे जब उन्हें पता चला कि वो एक ट्रांसजेंडर (Transgender) हैं. वहीं जोसलिन को युवावस्था में इस बात का अहसास हुआ था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news