स्कूल को चाहिए था मैथ टीचर, कॉल करने के लिए Ad में ही पूछ लिया ऐसा सवाल; लोगों का चकराया सिर
Advertisement
trendingNow11540115

स्कूल को चाहिए था मैथ टीचर, कॉल करने के लिए Ad में ही पूछ लिया ऐसा सवाल; लोगों का चकराया सिर

Hiring School Math Teacher: एक स्कूल ने मैथ टीचर को हायर करने के लिए अपने एडवरटीजमेंट में कुछ ऐसा सवाल लिखा, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

 

स्कूल को चाहिए था मैथ टीचर, कॉल करने के लिए Ad में ही पूछ लिया ऐसा सवाल; लोगों का चकराया सिर

Unique Ad For Math Teacher: जब किसी खास शख्स की तलाश होती है तो उन्हें कुछ अलग तरीके से चैलेंज दिया जाता है. स्कूल में आप भले ही मैथ से भागते रहते हैं, लेकिन जब असल जिंदगी में मैथ का सामना करते हैं तो कुछ और ही देखने को मिलता है. जब भी इंटरव्यू होता है तो उन्हें बाकायदा बुलाया जाता है और टेस्ट के लिए कुछ सवाल दिए जाते हैं.  फिलहाल, एक पोस्टर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. एक स्कूल ने मैथ टीचर को हायर करने के लिए अपने एडवरटीजमेंट में कुछ ऐसा सवाल लिखा, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. पोस्टर में नंबर नहीं लिखा हुआ था, इसके बदले एक सवाल था जिसे हल करने पर आंसर ही फोन नंबर होगा.

क्या आप भी इस सवाल को कर सकते हैं सॉल्व

लोग क्रिएटिव विज्ञापन को देखना बेहद पसंद कर रहे हैं. मैथ के टीचर को हायर करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि उनसे एक समीकरण हल करने को कहा जाए? गुजरात के एक स्कूल में कुछ ऐसा ही देखने को मिला किया; उनके विज्ञापन ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचा है. आवेदकों को गुजरात स्कूल में फोन नंबर प्राप्त करने के लिए एक समीकरण को हल करना पड़ेगा. स्कूल में मैथ टीचर के लिए एक विज्ञापन इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया है. दिलचस्प विज्ञापन दर्शाता है कि कैसे स्कूल ने इसे आवेदकों के लिए पहले स्टेप का इंटरव्यू बनाया.

देखें ट्वीट-

 

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट

स्कूल ने एक समीकरण के भीतर उनके फोन नंबर को छुपाकर इसे पूरा किया. हर्ष गोयनका सहित कई अन्य यूजर्स इस पोस्ट से प्रभावित हुए. उन्होंने इसे एक साधारण कैप्शन के साथ ट्वीट भी किया. "क्या आपने इस विज्ञापन को देखा?" इंटरनेट पर कई लोग समीकरण को सुलझाने के लिए आगे भी आए. पोस्ट एक दिन पहले ट्वीट की गई थी. ट्वीट किए जाने के बाद से इसे 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. इसके अलावा, पोस्ट को लगभग 20,000 लाइक्स मिले हैं. विज्ञापन पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक शख्स ने लिखा, "समय की बचत! क्वेरी का सॉल्वर तुरंत हायर हो जाता है! हाहाहा."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news