बिना बुलाए शादी में पहुंच गया MBA स्टूडेंट, पकड़ा गया तो धुलवाए गए बर्तन
topStories1hindi1464891

बिना बुलाए शादी में पहुंच गया MBA स्टूडेंट, पकड़ा गया तो धुलवाए गए बर्तन

Punishment In Wedding: यह शादियों में होने वाले अजीबोगरीब हादसों में शायद सबसे अलग किस्म का हादसा है. बेचारा बिना बुलाए मेहमान की तरह पहुंच गया और पहुंचते ही उसकी एमबीए की डिग्री धरी की धरी रह गई. उसको छुट्टी तब मिली जब बर्तन धोने का काम पूरा कर दिया.

बिना बुलाए शादी में पहुंच गया MBA स्टूडेंट, पकड़ा गया तो धुलवाए गए बर्तन

MBA Student Without Invitation: शादी के मंडप या फिर शादी के मंच पर तमाम घटनाएं सामने आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाएं खूब वायरल हुई हैं. इसी कड़ी में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको लेकर एक नई बहस छिड़ गई है. हुआ यह कि एक एमबीए स्टूडेंट बेचारा बिना बुलाए एक शादी में पहुंच गया. इसके बाद वह हुआ जिसका अंदाजा शायद उसको भी नहीं रहा होगा. 

शक हुआ और उसका परिचय पूछ लिया
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के भोपाल की है. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी शेयर हुआ है. हालांकि वीडियो शेयर होने के बाद लोग ऐतराज जाता रहे हैं कि किसी का भी इस तरह वीडियो वायरल करना ठीक नहीं रहता है. इसमें हुआ यह कि यहां के एक मैरिज हाल में शादी समारोह चल रहा था. इसी बीच एक युवक पर लोगों को शक हुआ और उससे उसका परिचय पूछ लिया गया. 

पता लगा कि वह बिना बुलाए पहुंचा
युवक बता नहीं पाया और पकड़ा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टूडेंट ने खुद को जबलपुर का निवासी बताया और भोपाल में वह एक प्राइवेट कॉलेज में एमबीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है. जब पता लगा कि वह बिना बुलाए पहुंचा है तो उसे उस जगह ले जाय गया जहां पर बर्तन धुले जा रहे थे. उसे सजा के तौर पर उससे बर्तन धुलवाया गया. 

कुछ लोग सजा पर ऐतराज जता रहे
बर्तन धुलते समय उसका वीडियो भी बनाया गया. वीडियो बनाने वाला इस दौरान उस युवक से पढ़ाई, काम और कहां का रहने वाला है आदि जानकारियां भी ले रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जरूर हुआ है लेकिन कुछ लोग इस पर ऐतराज जता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि इसके साथ सही सुलूक हुआ है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news