close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL VIDEO: ...कोतवाल साहब के कंधे पर बैठा बंदर और ढूंढने लगा जुएं

बंदर को अंदर देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे भागने की कोशिश की. लेकिन उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. जैसे ही पुलिसकर्मी शांत हुए उसने मौका देखा और कोतवाल साहब के कंधे जा बैठा.

VIRAL VIDEO: ...कोतवाल साहब के कंधे पर बैठा बंदर और ढूंढने लगा जुएं
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पीलीभीत: बंदर (Monkey) को आपने अकसर अपने बच्चों के जुएं ढूंढ़ते देखा होगा. लेकिन किसी पुलिस वाले के जूं ढूंढते देखा है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक बंदर कोतवाली में जा पहुंचा और कोतवाल साहब के सिर पर चढ़कर बैठ गया. 

जानकारी के मुताबिक, बंदर को अंदर देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे भागने की कोशिश की. लेकिन उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. जैसे ही पुलिसकर्मी शांत हुए उसने मौका देखा और कोतवाल साहब के कंधे जा बैठा. बंदर की इस हरकत के देखकर पुलिसकर्मी हैरान हो गए. बताया जा रहा है कि करीब 20 मिनट तक बंदर कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी की जुएं ढूंढ़ते रहे. 

 

 

पहले तो कोतवाल साहब काम करते रहे लेकिन जब ज्यादा समय हो गया तो उन्होंने  बंदर को उतरने की गुजारिश की लेकिन बंदर कहां किसी की मानने वाला था. जब बंदर का मन भर गया तो वह कंधे से उतरा और कोतवाली परिसर में लगे पेड़ पर चढ़ गया. बंदर के उतरते ही कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी और कोतवाली स्टाफ ने राहत की सांस ली.

लाइव टीवी देखें

 

गनीमत ये रही कि बंदर ने ना तो कोतवाली में कुछ उत्पात मचाया और न ही कोतवाल साहब को किसी तरह का कोई नुकसान पहुंचाया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.