Mother Time Table: मां ने बेटे से रखी ऐसी शर्त, बनाया ऐसा खतरनाक टाइम टेबल; पढ़कर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11583221

Mother Time Table: मां ने बेटे से रखी ऐसी शर्त, बनाया ऐसा खतरनाक टाइम टेबल; पढ़कर उड़ जाएंगे होश

Mother Made Time Table For His Son: स्कूल टीचर्स अक्सर कहते हैं कि छात्रों को टाइम टेबल बनाकर पढ़ाई करनी चाहिए, लेकिन आजकल के स्टूडेंट्स बेहद ही कम करते हैं. हालांकि, छोटे बच्चों के पैरेंट्स टाइम टेबल बनाकर ही पढ़ाई करवाते हैं.

Mother Time Table: मां ने बेटे से रखी ऐसी शर्त, बनाया ऐसा खतरनाक टाइम टेबल; पढ़कर उड़ जाएंगे होश

Weird Time Table: स्कूल टीचर्स अक्सर कहते हैं कि छात्रों को टाइम टेबल बनाकर पढ़ाई करनी चाहिए, लेकिन आजकल के स्टूडेंट्स बेहद ही कम करते हैं. हालांकि, छोटे बच्चों के पैरेंट्स टाइम टेबल बनाकर ही पढ़ाई करवाते हैं. वह बच्चों को सुबह टाइम पर उठने से लेकर खाने-पीने, पढ़ाई, खेलने और सोने तक का टाइम टेबल तैयार करते हैं. सोशल मीडिया पर एक टाइम टेबल (Time Table) काफी वायरल हो रहा है, जिसको 6 साल के बच्चे और उसकी मां की सहमति के साथ तैयार किया गया है. इस टाइम टेबल को जिसने भी देखा, कुछ देर के लिए हैरान रह गया.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें किसी पैरेंट्स ने अपने छह साल के बच्चे के लिए एक टाइम-टेबल तैयार किया है, लेकिन उसमें बच्चे की भी एग्रीमेंट है. इस एग्रीमेंट में न सिर्फ मम्मी द्वारा बल्कि बच्चे के भी मन मुताबिक दिनचर्या के कामों को लिखाया गया है.

छह साल के बच्चे का टाइम टेबल हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट के एक अकाउंट पर टाइम टेबल की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस टाइम टेबल में कुछ ऐसी चीजें लिखीं हैं, जो आपको हैरान कर सकती है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया, 'मैं और मेरे 6 साल के बच्चे ने आज एक एग्रीमेंट साइन किया है, जोकि उसके डेली शेड्यूल और परफॉर्मेंस लिंक्स बोनस पर आधारित है.' मतलब मां ने बच्चे की सहमति के साथ टाइम टेबल तैयार किया है, जिसमें उसका खेलना, खाना-पीना, दूध पीना भी शामिल है.

सुबह उठने से लेकर सोने तक का टाइम टेबल

टाइम टेबल पर देखा जा सकता है कि अलार्म का समय सुबह 7:50 बजे का है, जबकि बिस्तर से उठने का समय सुबह 8:00 बजे तक रखा गया है. इसके बाद ब्रश, ब्रेकफास्ट, टीवी देखना, फल खाना, खेलना, दूध पीना, टेनिस खेलना, होमवर्क करना, डिनर, सफाई करना, सोने का टाइम आदि लिखा हुआ है. इतना ही नहीं सबसे मजेदार बात तो यह है कि अगर दिनभर में बिना रोए, बिना चिल्लाए, बिना तोड़े-फोड़ दिन बिताया तो 10 रुपए भी मिलेंगे. इतना ही नहीं, अगर रूटीन को फॉलो करते हुए बिना रोए, बिना चिल्लाए और बिना लड़ाई किए लगातार 7 दिन बिताए तो 100 रुपए मिलेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news