गजब का जुगाड़: बाइक पर गाय बिठाकर ले जा रहा पाकिस्तानी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
Advertisement
trendingNow1531850

गजब का जुगाड़: बाइक पर गाय बिठाकर ले जा रहा पाकिस्तानी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मोटरसाइकिल पर आगे की तरफ एक गाय के बछड़े को ले कर जा है. वो बड़े आराम से मोटरसाइकिल चला रहा है.

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ Svetzari

नई दिल्ली : इस दुनिया के किसी भी कोने में कभी भी कुछ भी हो सकता है. ऐसा हम सोचते हैं, क्योंकि तकनीक और विज्ञान जितनी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, उस हिसाब से हर क्षेत्र में क्रांति हो सकती है. विज्ञान और तकनीक से परे इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जुगाड़ के सहारे अपने सारे काम निपटाते हैं. कुछ ऐसा ही जुगाड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मोटरसाइकिल पर आगे की तरफ एक गाय के बछड़े को ले कर जा है. वो बड़े आराम से मोटरसाइकिल चला रहा है. आस-पास के लोग हैरान हैं. खास बात यह है कि कुछ लोग मोटरसाइकिल पर गाय के बैठने का वीडियो बना रहे हैं और शख्स उन्हें यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है, बना लो भाई वीडियो. देखिए VIDEO...

यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. इस वीडियो का सोशल मीडिया पर खासा मजाक उड़ाया जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान में जुगाड़ से कुछ भी संभव है. इस वीडियो की खास बात ये भी है कि सबसे पहले इस वीडियो को पाकिस्तान के ही सरकारी स्टाफ की ओर से अपलोड किया गया था. इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Trending news