ऐसा दिलदार ऑटोवाला कभी नहीं देखा होगा आपने, मशहूर सिंगर के इलाज में दे दी अपनी पूरी कमाई
Advertisement

ऐसा दिलदार ऑटोवाला कभी नहीं देखा होगा आपने, मशहूर सिंगर के इलाज में दे दी अपनी पूरी कमाई

Viral News: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबियत नासाज होने पर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके इलाज के लिए एक ऑटो ड्राइवर ने अपनी कमाई उनके नाम दान कर दी.

ऐसा दिलदार ऑटोवाला कभी नहीं देखा होगा आपने, मशहूर सिंगर के इलाज में दे दी अपनी पूरी कमाई

कहते हैं कि अगर किसी को दिल से चाहो तो उसके लिए अपनी पूरी जान झोंक देते हैं. हालांकि ऐसा अक्सर अपने करीबी लोगों के लिए करते हुए देखा गया है, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि कोई अपनी कमाई अपने चाहने वाले सेलिब्रेटी के नाम कर दे. जी हां, मुंबई में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. भारत की शान कहलाने वाली मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के लाखों-करोड़ों फैन हैं. हालांकि, अभी फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनके इलाज के लिए एक ऑटो ड्राइवर ने अपनी पूरी कमाई उनके नाम कर दी.

  1. ऑटो ड्राइवर ने अपनी पूरी कमाई सिंगर के इलाज के लिए दी
  2. मुंबई में रहने वाले सत्यवान गीते लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन
  3. सोशल मीडिया पर ऑटो ड्राइवर की तस्वीर हो रही वायरल

ऑटो ड्राइवर ने अपनी पूरी कमाई सिंगर के इलाज के लिए दी

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है. मंगेशकर के पूरी दुनिया में लाखों प्रशंसक हैं और जिस दिन से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनके प्रशंसक उन्हें हर तरह से समर्थन प्रदान कर रहे हैं. लता मंगेशकर पिछले 10 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती हैं. उन्हें कोविड-19 के अलावा निमोनिया के साथ भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनका इलाज आईसीयू यूनिट में चल रहा है.

मुंबई में रहने वाले सत्यवान गीते लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन

इंडिया टुडे के मुताबिक, मुंबई का एक ऑटो ड्राइवर लता मंगेशकर के शुभचिंतकों में से एक है. उसने अपनी पूरी कमाई मंगेशकर के इलाज के लिए समर्पित कर दी. मुंबई में रहने वाले सत्यवान गीते लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें देवी सरस्वती का रूप भी मानते हैं. सत्यवान ने अपने ऑटो को गायक की तस्वीरों से सजाया है. सदाबहार सिंगर के गीतों के बोल से पूरा ऑटो सजाया है. उनकी बड़ी-बड़ी तस्वीरें भी लगाई गई हैं. सत्यवान ने अपनी मूर्ति के लिए जल्द ठीक हो जाओ संदेश भी लिखे हैं. जिस दिन से उन्होंने लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनी, तब से वे लगातार प्रार्थना कर रहे हैं.

Trending news