बुजुर्ग को 73 की उम्र में चढ़ा 'प्यार का बुखार', पत्नी की मौत के बाद रचाई दूसरी शादी; तीन महीने के बाद हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11279020

बुजुर्ग को 73 की उम्र में चढ़ा 'प्यार का बुखार', पत्नी की मौत के बाद रचाई दूसरी शादी; तीन महीने के बाद हुआ ऐसा

Luteri Dulhan: एक 73 वर्षीय बुजुर्ग को एक साल पहले पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी करने महंगा साबित हुआ. मार्च 2022 में लुटेरी दुल्हन के फरार होने के बाद बुजुर्ग अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काटता रहा लेकिन कहीं भी उसकी शिकायत दर्ज नही की गयी.

 

बुजुर्ग को 73 की उम्र में चढ़ा 'प्यार का बुखार', पत्नी की मौत के बाद रचाई दूसरी शादी; तीन महीने के बाद हुआ ऐसा

Luteri Dulhan: जयपुर के बजाज नगर इलाके में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग को एक साल पहले पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी करने महंगा साबित हुआ. 62 वर्षीय पत्नी शादी के कुछ दिन बाद ही बुजुर्ग को परेशान करने लगी और शादी के तीन महीने बाद घर से नकदी और जेवरात समेटकर फरार हो गई. मार्च 2022 में लुटेरी दुल्हन के फरार होने के बाद बुजुर्ग अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काटता रहा लेकिन कहीं भी उसकी शिकायत दर्ज नही की गयी. बुजुर्ग ने अब कोर्ट की मदद से मुकदमा दर्ज करवाया है. बुजुर्ग एक रिटायर्ड अधिकारी बताया जा रहा है, जिसके दो बेटे व पोते-पोतियां हैं.

पत्नी के मौत के एक साल बाद रचाई दूसरी शादी

बजाज नगर पुलिस ने बताया कि 73 वर्षीय रामधन की ओर से रिपोर्ट दी गयी है. शिकायत में रामधन ने बताया कि उसकी पत्नी का जून 2021 में निधन हो गया था. इसके बाद रामधन ने सुमन नामक एक विधवा से दिसंबर 2021 में आर्य समाज में साधारण तरीके से दूसरा विवाह कर लिया. विवाह के 5 दिन बाद ही सुमन का व्यवहार बदल गया और उसने बुजुर्ग को ब्लैकमेल करते हुए मकान का आधा हिस्सा उसके नाम करने और फ्लैट दिलाने की मांग कर डाली. इसके साथ ही 20 हजार रुपए प्रतिमाह खर्चे की भी डिमांड की. धमकी दी कि अगर उसकी बातों पर गौर नहीं किया गया तो वो बुजुर्ग के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा जेल भिजवा देगी. साथ ही महिला ने बुजुर्ग को धमकी दी कि वो उसके खाने में जहर मिला देगी.

महिला बुजुर्ग को परिवार के साथ नहीं करने देता था बात

पीड़ित बुजुर्ग का कहना है कि आरोपी महिला मकान की पहली मंजिल पर रह रही बुजुर्ग की बहू और उसके पोते-पोतियों से भी बुजुर्ग को बात नहीं करने देती थी. कथित तौर पर वो बुजुर्ग के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी किया करती थी. शादी के 3 महीने बाद मार्च 2022 में सुमन बुजुर्ग से झगड़ा कर और आधा मकान अपने नाम कराने की बात कह सामान समेट घर से चली गई. सुमन के जाने के बाद जब बुजुर्ग ने अलमारी खंगाली तो पता चला कि अलमारी में रखे लाखों रुपए के जेवर और तकरीबन 2 लाख रुपए की नकदी गायब है.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच जारी कर दी

इस पर जब बुजुर्ग ने सुमन को फोन किया तो सुमन ने बुजुर्ग को फोन पर ही धमकाना शुरू कर दिया और आधा मकान उसके नाम करने व फ्लैट दिलाने की बात कहने लगी. इससे परेशान होकर बुजुर्ग बजाज नगर थाने पहुंचा लेकिन वहां पर उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. इसके बाद बुजुर्ग ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट की दखलंदाजी के बाद अब जाकर बुजुर्ग का मुकदमा बजाज नगर थाने में दर्ज किया गया है. बजाज नगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर सुमन की तलाश कर रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news