स्टेडियम में दर्शक न होना वाकई शर्मनाक: PSL के फाइनल में कराची स्टेडियम दिखा खाली, जमकर उड़ा मजाक
Advertisement
trendingNow12166028

स्टेडियम में दर्शक न होना वाकई शर्मनाक: PSL के फाइनल में कराची स्टेडियम दिखा खाली, जमकर उड़ा मजाक

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 के मैच देखने के लिए स्टेडियम में दर्शक कम आने की काफी आलोचना हो रही है. सोमवार को कराची में खेले गए मुल्तान सुल्तान्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के फाइनल मैच में भी यही स्थिति देखने को मिली. स्टेडियम में काफी कम दर्शक आए थे.

 

स्टेडियम में दर्शक न होना वाकई शर्मनाक: PSL के फाइनल में कराची स्टेडियम दिखा खाली, जमकर उड़ा मजाक

PSL Meme Viral: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 के मैच देखने के लिए स्टेडियम में दर्शक कम आने की काफी आलोचना हो रही है. सोमवार को कराची में खेले गए मुल्तान सुल्तान्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के फाइनल मैच में भी यही स्थिति देखने को मिली. स्टेडियम में काफी कम दर्शक आए थे. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कराची के नेशनल स्टेडियम की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें ज्यादातर सीटें खाली दिख रही थीं. लोगों को मैच देखने के लिए कम संख्या में आना अच्छा नहीं लगा. कुछ लोगों ने तो इसकी तुलना भारत की वुमन्स प्रीमियर लीग (WPL) के फाइनल से कर दी, जहां इससे अधिक करीब 29,000 दर्शक मैच देखने आए थे.

यह भी पढ़ें: ऐसा भी होता है क्या? हार्निया का ऑपरेशन के बजाय डॉक्टरों ने कर दी नसबंदी, मरीज के उड़े होश

पीएसएल में कम भीड़ होने पर आया वसीम अकरम का रिएक्शन

यहां तक कि प्लेऑफ के मैचों के दौरान भी स्टेडियम में कम दर्शकों की वजह से काफी आलोचना हुई थी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने तो यह कहकर अपनी निराशा जताई कि उन्हें कराची में प्लेऑफ मैच देखने के लिए दर्शकों की कमी को देखकर शर्मिंदगी महसूस हुई थी. अकरम ने ए स्पोर्ट्स चैनल पर स्टेडियम में खाली सीटों के बारे में पूछे जाने पर कहा, "कल रात के मैच में स्टेडियम में दर्शक न होना वाकई शर्मनाक था."

 

 

 

 

यह भी पढ़ें: 'दिल्ली वाले जहां भी जाते हैं उत्पात मचाते हैं'- गोवा बीच पर की रैश ड्राइविंग, पुलिस ने ठोका केस

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

फरीद खान नाम के एक यूजर ने तस्वीर शेयर की और लिखा, "क्या यह पीएसएल फाइनल में अब तक की सबसे कम उपस्थिति है? भीड़ ही नहीं." इस पोस्ट पर किसी भारतीय ने लिखा, "आप स्टेडियम में 34000 लोगों को भी नहीं भर सकते. आप 1,20,000 क्षमता वाले नरेंद्र मोदी स्टेडियम का मुकाबला कैसे कर सकते हैं?" इस पर फरीद ने जवाब में लिखा, "नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी नहीं भर पाएगा. हमने विश्व कप का उद्घाटन मैच देखा था." इस पर भारतीय ने मजाक उड़ाया, "भाई ओपनिंग मैच की तुलना फाइनल मैच से कर रहे हो. मैंने दो फाइनल, फुल हाउस में देखा है." इसी के कमेंट बॉक्स पर कई सारे यूजर्स ने पीएसएल को ट्रोल किया.

TAGS

Trending news