पाकिस्तानी 'भाभी' सीमा हैदर का एक और Video वायरल, डांस करते हुए चिल्लाई- ओ मेरे रब्बा...
Advertisement
trendingNow11786011

पाकिस्तानी 'भाभी' सीमा हैदर का एक और Video वायरल, डांस करते हुए चिल्लाई- ओ मेरे रब्बा...

Pakistani Bhabhi Seema Haider: अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड गाने की लिरिक्स बोलती हुई नजर आई. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर मई में अवैध रूप से भारत में एंट्री करने और अपने ग्रेटर नोएडा स्थित साथी सचिन मीणा के साथ रहने के कारण जांच के दायरे में है.

 

पाकिस्तानी 'भाभी' सीमा हैदर का एक और Video वायरल, डांस करते हुए चिल्लाई- ओ मेरे रब्बा...

Pakistani Bhabhi Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) को लोग यहां पर पाकिस्तानी भाभी के नाम से बुला रहे हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर बॉलीवुड सॉन्ग के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. पिछले दिनों सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहनकर डांस कर रही थीं. अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड गाने की लिरिक्स बोलती हुई नजर आई. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर मई में अवैध रूप से भारत में एंट्री करने और अपने ग्रेटर नोएडा स्थित साथी सचिन मीणा के साथ रहने के कारण जांच के दायरे में है, वह हर गुजरते दिन के साथ सुर्खियों में बनी हुई है.

पाकिस्तानी भाभी का डांस वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी 'भाभी' को लेकर चर्चा को और तेज करते हुए एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह अपने कातिलाना डांस मूव्स का परफॉर्मेंस करती देखी जा सकती हैं. जबकि इंटरनेट सीमा हैदर (Seema Haider) के कई पुराने वीडियो से भरा पड़ा है. अपने नए वीडियो में पाकिस्तानी भाभी को बैकग्राउंड में बज रहे एक पॉपुलर बॉलीवुड फिल्म के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. हालांकि, ट्विटर यूजर अंकित राठौड़ द्वारा शेयर किए गए वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

 

 

सीमा भाभी से पूछताछ कर रही एटीएस 

पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदार को उत्तर प्रदेश पुलिस के एंटी-टेरिरेस्ट स्क्वाड ने पकड़ा और पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसआई के साथ उनके संदिग्ध संबंधों पर घंटों पूछताछ की. एजेंसी द्वारा उनसे पूछताछ का यह दूसरा दिन था. सीमा हैदर के भारतीय साथी सचिन मीणा को भी पूछताछ के लिए ले जाया गया. एक अधिकारी ने बताया कि दोनों को सुबह करीब आठ बजे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में उनके आवास से उठाया गया और नोएडा में एटीएस यूनिट ऑफिस लाया गया, जहां शाम तक पूछताछ जारी रही.

सीमा के चाचा-भाई जुड़े हुए हैं पाक सेना से

सीमा पार जोड़े से यूपी एटीएस ने पहली बार सोमवार को नोएडा स्थित अपने कार्यालय में पूछताछ की और रात करीब 10.30 बजे उन्हें घर जाने की अनुमति दी गई. सीमा हैदर का पहले डिलीट किया गया मोबाइल डेटा भी फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा. विवरण के अनुसार, सीमा हैदर का मोबाइल डेटा संवेदनशील मामलों पर महत्वपूर्ण विवरण उजागर कर सकता है, क्योंकि उसके चाचा और भाई पाकिस्तान सेना से जुड़े हुए हैं. बिना वीजा के उनके भारत में प्रवेश को लेकर भी जांच चल रही है.

Trending news