जवान बताकर शख्स ने उकसाया, फिर चाचाजी ने जो किया देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

जवान बताकर शख्स ने उकसाया, फिर चाचाजी ने जो किया देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ से चारपाई बंधी है, ऐसा लगता है कि इसे झूला झूलने के लिए बांधा गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चाचाजी उसपर बैठकर मजे से झूला झूल रहे होते हैं. इस बीच एक शख्स वहां आता है.

screenshot image

Viral Video: इंटरनेट पर हर रोज कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो बुरी तरह हंसने पर मजबूर कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक चाचाजी से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में जोश-जोश में आकर वह कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर आपको बुरी तरह हंसी आ जाएगी. इस वीडियो को देखकर आप यकीनन हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मजेदार वीडियो
  2. चने की झाड़ पर चढ़कर अपना नुकसान कर देते हैं चाचाजी
  3. झूला झूल रहे चाचाजी को उकसाता है शख्स

चारपाई पर झूला झूलते दिखे चाचाजी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ से चारपाई बंधी है, ऐसा लगता है कि इसे झूला झूलने के लिए बांधा गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चाचाजी उसपर बैठकर मजे से झूला झूल रहे होते हैं. इस बीच एक शख्स वहां आता है. उसकी आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है. यह शख्स झूला झूल रहे चाचाजी के साथ कुछ ऐसा करता है, जिससे चाचाजी खुद-ब-खुद चारपाई से नीचे पलट जाते हैं.

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह शख्स चाचाजी को जोर-जोर से झूला झूलने के लिए कहता है. शख्स चाचाजी को चने के झाड़ पर चढ़ाता सुनाई दे रहा है. वह चाचाजी से कहता है, 'जोर-जोर से झूलो, स्पीड से झूलो. स्पीड और बढ़ा दो.' शख्स इसके आगे कहता है- 'मुल्लाजी तुम तो जवान आदमी हो. और तेज से झूलो.' इसके बाद चाचाजी चने की झाड़ पर चढ़ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- 'एडल्ट' वेबसाइट की CEO बनी मुंबई में पैदा हुई यह लड़की, जानिए कौन हैं आम्रपाली गण

'चने की झाड़' पर चढ़कर कर देते हैं अपना नुकसान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उम्रदराज होने के बावजूद वह चाचाजी शख्स की बात पर आ जाते हैं और काफी जोर-जोर से झूला झूलने लगते हैं. फिर शख्स उनसे एक हाथ छोड़कर झूला झूलने के लिए उकसाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चाचाजी शख्स की बात मान लेते हैं और झूलते-झूलते एक हाथ छोड़ देते हैं. इसके बाद चाचाजी चारपाई से पलट जाते हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो में यह पूरा घटनाक्रम देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. चाचाजी का चारपाई से नीचे गिरना बहुत ही मजेदार लगता है. फिलहाल वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नामक पेज से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर लोग जमकर एंजॉय कर रहे हैं. इस वीडियो पर नेटिजन खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news