Advertisement
photoDetails1hindi

Trending: नहीं देखी होगी ऐसी लालची दुल्हन! शादी में गेस्ट से मांगे लाखों के गिफ्ट और दी ये धमकी

Bride's Condition: दुल्हन ने अपनी शादी में मेहमानों के सामने ऐसी शर्त रख दी कि हर कोई दुल्हन को लालची कह रहा है. दरअसल दुल्हन ने तोहफे के पैसों के आधार पर सबके लिए अलग-अलग खाने का मेनू रखवाया था...

1/5

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब किस्से वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा सुनकर आपका भी दिमाग चकराने लग जाएगा. दरअसल अमेरिका की एक दुल्हन ने ये फैसला किया कि उसकी शादी में आए मेहमान जितना मेहंगा गिफ्ट लेकर आएंगे, उन्हें उतना ही अच्छा खाना खिलाया जाएगा. 

2/5

शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कई लोगों ने दुल्हन की इस हरकत की बुराई भी की. आपको भी शादी के कार्ड को देखकर यकीन नहीं हो पाएगा कि कोई शादी में आए मेहमानों के साथ इस तरह का बर्ताव कैसे कर सकता है.

3/5

दो लाख से ऊपर के गिफ्ट देने वाले मेहमानों को प्रीमियम प्लैटिनम ऑप्शन में रखा गया था. अमेरिका में रहने वाले इस कपल पर लोग काफी आग बबूला हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 

4/5

इस मेनु में सिल्वर कैटेगरी को भी शामिल किया गया है. इसके मुताबिक जो मेहमान 36 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करेगा उसके खाने का मेनु भी अलग है. इसी तरह से गोल्ड कैटेगरी के हिसाब से अलग मेनु तैयार किया गया. गोल्ड कैटेगरी में वो मेहमान शामिल हैं जिन्होंने 36 हजार से 72 हजार के बीच का गिफ्ट दिया है. 

5/5

कपल ने पैसे देने वाले मेहमानों के लिए भी एक अलग कैटेगरी बनाई थी. सोशल मीडिया पर दुल्हन की इस हरकत को बद्तमीजी करार दिया गया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो ये तक कह दिया कि दुल्हन अपना दिमागी संतुलन खो बैठी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़