Advertisement
trendingPhotos1602340
photoDetails1hindi

Man Marry Two women: तीन साल लिव इन में रहा, बच्चे हुए; अब एक साथ दो महिलाओं से रचाई शादी

शादी-विवाह के कई मजेदार वीडियो और खबरें अकसर सामने आती रही हैं. कुछ वीडियोज तो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होते हैं. अब तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शादी समारोह में एक आदिवासी शख्स ने दो महिलाओं से शादी की है. यह शख्स पिछले तीन साल से महिलाओं से लिव-इन रिलेशनशिप में था. शादी-समारोह बुधवार रात भद्राद्री कोठागुडेम जिले के एक गांव में हुआ और इसमें बड़ी संख्या में आदिवासियों ने भाग लिया. खास बात यह है कि दोनों महिलाओं को इस पुरुष से एक-एक बच्चा भी है.

1/5

गुरुवार की सुबह शादी होनी थी, लेकिन शादी की खबर फैलते ही तीन परिवारों में हड़कंप मच गया. इसलिए किसी तरह की परेशानी से बचने के लिए शादी तय समय से कुछ घंटों पहले की गई.

2/5

रिपोर्ट के अनुसार, येराबोरू गांव का एम सत्तीबाबू दो अलग-अलग गांवों की स्वप्ना और सुनीता से प्यार करता था. सुनीता ने एक लड़के को जन्म दिया और स्वप्ना ने एक लड़की को जन्म दिया. शादी को लेकर दो महिलाओं के परिवारों में मारपीट भी हुई थी.

3/5

हालांकि, सत्तीबाबू ने उन्हें मना लिया था कि वह उन दोनों से शादी करेगा. उसने दोनों दुल्हनों के नाम वाले शादी के कार्ड भी छपवाए थे.

4/5

यह निमंत्रण वायरल हो गया और कुछ मीडियाकर्मी गांव में पहुंच गए थे. इससे तीनों परिवारों में यह डर पैदा हो गया था कि अधिकारी इस शादी को रोक सकते हैं. उन्होंने तय समय से कुछ घंटे पहले शादी करने का फैसला किया.

5/5

ऐसा कहा जाता है कि कुछ आदिवासी समुदायों में, एक ही समय में दो महिलाओं से शादी करने वाला व्यक्ति स्वीकार्य है. साल 2021 में तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में एक आदिवासी शख्स ने अपनी मौसी की दो बेटियों से शादी की थी.

(इनपुट-IANS)

ट्रेन्डिंग फोटोज़