Advertisement
trendingPhotos938295
photoDetails1hindi

अपनी खूबसूरती से परेशान है मॉडल, पार्टनर मिलने में दिक्कत

स्विट्जरलैंड में सेलीन सेंटिनो (Celine Centino) नाम की एक बेहद खूबसूरत मॉडल (Switzerland Model) है, जो अपने गुड लुक्स (Good Looks) और हॉटनेस (Hotness) से परेशान हो चुकी है. यह लड़की सिंगल है और एक अदद बॉयफ्रेंड की तलाश में है. इसकी दर्दनाक दास्तां (Sad Story) पढ़कर आप हैरान (Weird News) रह जाएंगे और सोचने लगेंगे कि क्या वाकई में ऐसा भी होता है.

कई सालों से सिंगल है मॉडल

1/5
कई सालों से सिंगल है मॉडल

स्विट्जरलैंड की 26 वर्षीय लोकप्रिय मॉडल सेलीन सेंटिनो (Switzerland Model Celine Centino) पिछले 7 सालों से सिंगल है. दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट मॉडल (Hot Model) अपनी सुंदरता की वजह से काफी परेशान है. उसकी परेशानी जानकर आपको काफी हैरानी हो सकती है.

मॉडल को है बॉयफ्रेंड की तलाश

2/5
मॉडल को है बॉयफ्रेंड की तलाश

इस खूबसूरत मॉडल (Hot Model) का कहना है कि वह अपने लिए एक बॉयफ्रेंड (Model In Search of Boyfriend) ढूंढ रही है लेकिन कोई भी उसकी तरफ देखने तक को तैयार नहीं होता है. उसके साथ न तो कोई फ्लर्ट (Flirt) करता है और न ही डेट (Date) पर जाना चाहता है.

लोगों को सिंगल स्टेटस पर नहीं कोई यकीन

3/5
लोगों को सिंगल स्टेटस पर नहीं कोई यकीन

लोकप्रिय मॉडल सेलीन सेंटिनो (Model Celine Centino) का कहना है कि मर्द शराब के नशे में भी उसके आस-पास आने से कतराते हैं. दरअसल, उन्हें यकीन नहीं होता है कि इतनी सुंदर और हॉट होने के बावजूद वे सिंगल हैं.

प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदल गया लुक

4/5
प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदल गया लुक

सेलीन सेंटिनो अपने लुक्स के कारण बुली (Bully) होकर परेशान हो चुकी थी. तब उसने प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) करवाने का फैसला लिया था. उसे अंदाजा नहीं था कि खूबसूरत दिखने के बाद भी वह सिंगल ही रह जाएगी.

लड़कों में क्या चाहती है सेलीन सेंटिनो

5/5
लड़कों में क्या चाहती है सेलीन सेंटिनो

सेलीन सेंटिनो ने लड़कों को लेकर अपनी पसंद बता दी है (What Celine Centino Wants). उन्हें लंबे लड़के पसंद हैं. साथ ही वह फनी भी होना चाहिए. हालांकि, उनके लिए लुक्स के बजाय पर्सनालिटी महत्व रखती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़