कौन है ये लेडी सिंघम? स्टाइलिश और धांसू अंदाज से यूं बनीं इंस्टाग्राम स्टार

इंस्टाग्राम पर इन दिनों लोग अपने पॉपुलैरिटी के लिए कई तरह के कोशिश में लगे होते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें इसकी जरूरत नहीं होती. इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले कई पोस्ट और वीडियो में एक नाम और भी आता है.

अल्केश कुशवाहा | May 12, 2021, 06:25 AM IST
1/5

कौन है ये लेडी सिंघम?

Who is this Lady Singham

पुलिस की वर्दी में उनके हाव-भाव और तौर-तरीके देखने के बाद आप भी जरूर पूछ बैठेंगे कि आखिर कौन है ये लेडी सिंघम? महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में रहने वाली ये लेडी सिंघम कोई और नहीं बल्कि सब इंस्पेक्टर अनिता फासाटे-भागीले हैं.

2/5

इंस्टाग्राम पर हजारों में फॉलोअर्स

Thousands of followers on Instagram

अपनी ड्यूटी पर सदैव तत्पर तैनात सब इंस्पेक्टर अनिता के इंस्टाग्राम पर हजारों में फॉलोअर्स हैं. फॉलोअर्स होने की मुख्य वजह उनकी वर्दी या फिर पुलिस का रौब ही नहीं, बल्कि उनका अपनापन और परिवार के प्रति प्यार भी है.

3/5

स्टाइलिश अंदाज है निराला

Stylish style is infrequent

जब भी वह अपनी ड्यूटी पर तैनात होती हैं तो जमकर काम करती हैं. ऐसा हम नहीं, उनके पोस्ट और उनके कैप्शन को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है. कई बार उनके स्टाइलिश अंदाज को देखकर लोग सोच में पड़ जाते हैं, लेकिन उनका ये निराला अंदाज लोगों को खूब भाता है.

4/5

बेटी हैं उनके बेहद करीब

Daughter is very close to him

अनिता फासाटे-भागीले के इंस्टाग्राम पर करीब 52 हजार फॉलोअर्स हैं. उनकी एक बेटी है, जिसको वह बेहद प्यार करती हैं. अपनी बेटी के साथ उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है.

5/5

आए दिन वायरल होते हैं पोस्ट

usually Posts goes viral on internet

हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ. जिसमें पुलिस की ड्यूटी करके जब महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता घर पहुंची तो उसके पीछे-पीछे उसकी बेटी भागने लग जाती है.