क्या आपने कभी Pikachu जैसी पीली बिल्ली देखी है? बेहद रोचक है इसकी कहानी
Advertisement

क्या आपने कभी Pikachu जैसी पीली बिल्ली देखी है? बेहद रोचक है इसकी कहानी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह बिल्ली पीले रंग की है. इसकी तस्वीरें देखकर लोग इसे बच्चों का पसंदीदा पोकेमोन (Pokemon) कैरेक्टर पिकाचू (Pikachu) कह रहे हैं. 

फोटो साभार:फेसबुक

नई दिल्ली: डिजिटल युग में अब सोशल मीडिया (Social Media) पर सिर्फ इंसानों के ही नहीं, बल्कि उनके पालतू पशु-पक्षियों के भी अकाउंट बने हुए हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि ये अपने मालिकों से ज्यादा लोकप्रिय भी हैं. हाल ही में थाइलैंड (Thailand) की एक महिला ने अपनी पालतू बिल्ली का सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है, जो देखते ही देखते वायरल (Viral) भी हो गया.

  1. यह बिल्ली पहले सफेद रंग की थी
  2. संक्रमण ठीक करने के लिए इसके हल्दी लगाई गई थी
  3. यह पीली बिल्ली सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है

बेहद खास है यह बिल्ली
आमतौर पर बिल्लियां सफेद, काली, काली-सफेद, भूरी या चितकबरी होती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह बिल्ली पीले रंग की है. जी हां, इस बिल्ली का रंग ही इसके वायरल होने की वजह बन गया है. इसकी तस्वीरें देखकर लोग इसे बच्चों का पसंदीदा पोकेमोन (Pokemon) कैरेक्टर पिकाचू (Pikachu) कह रहे हैं. पीले रंग की इस बिल्ली (Yellow Cat) की कहानी वाकई काफी अनोखी है.

ये भी पढ़ें- पानी में से फोन निकाल लाई यह Beluga Whale, कारनामा देखकर हैरान रह गए लोग

रोचक है पीले रंग की कहानी
थाइलैंड की रहने वाली थम्मापा सुपामास (Thammapa Supamas) ने सोशल मीडिया साइट पर अपनी बिल्ली की तस्वीरें शेयर करने के साथ उसका रंग बदलने की कहानी भी शेयर की है. इस महिला की बात मानें तो इसकी पालतू बिल्ली के पैरों में कोई संक्रमण हो गया था. उसे ठीक करने के लिए महिला ने बिल्ली के पैरों पर हल्दी (Turmeric) लगा दी. थम्मापा सुपामास को विश्वास था कि संक्रमण ठीक करने का यह घरेलू उपचार उनकी बिल्ली की समस्या को भी खत्म कर देगा. उन्होंने हल्दी का पेस्ट बनाकर बिल्ली के पैरों पर लगा दिया था लेकिन देखते ही देखते उनकी पूरी बिल्ली ही पीले रंग की हो गई थी.

काफी गहरा रचा रंग
थम्मापा का कहना है कि उनकी बिल्ली के पैरों में हुआ संक्रमण तो ठीक हो गया है लेकिन हल्दी का रंग नहीं छूट रहा है. बिल्ली का यह हाल देखकर सबको ताज्जुब जरूर हो रहा है लेकिन लोग बिल्ली का यह मेकओवर (Makeover) काफी पसंद भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, बच्चों के लोकप्रिय कार्टून पोकेमोन के पिकाचू (Pikachu) कैरेक्टर से इसकी तुलना भी की जा रही है. है न यह पीली बिल्ली बेहद मजेदार और अनोखी?!

ऐसी ही अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news