Funny Video: पत्नी को जगाने के लिए शख्स ने किया मजाक, चेहरे पर ही फोड़ दिया अंडा
Advertisement
trendingNow1978713

Funny Video: पत्नी को जगाने के लिए शख्स ने किया मजाक, चेहरे पर ही फोड़ दिया अंडा

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband Wife Jokes) का प्रैंक वीडियो (Prank Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस फनी वीडियो (Funny Video) में पति ने पत्नी के चेहरे पर अंडा रख उसे फोड़ने पर मजबूर कर दिया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी पर बने जोक्स (Husband Wife Jokes) खूब वायरल होते रहते हैं (Viral Video). कुछ कपल्स में कोई पार्टनर बहुत फनी होते हैं, जिसका खामियाजा दूसरे को भी भुगतना पड़ जाता है. इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Funny Video) हो रहा है. इस कपल वीडियो (Couple Video) में एक शख्स अपनी पत्नी को जगाने के लिए अजब-गजब प्रैंक (Prank Video) कर रहा है.

  1. पति ने पत्नी के साथ किया प्रैंक
  2. मच्छर समझकर चेहरे पर फोड़ा अंडा
  3. गुस्से में आई पत्नी ने खूब लताड़ा

पत्नी को जगाने के लिए किया ड्रामा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर पति-पत्नी (Husband Wife Video) का फनी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Funny Video) में पत्नी मजे से सोफे पर सो रही है और पति उसे जगाने के लिए अजीब हरकतें कर रहा है. पति अपनी पत्नी के चेहरे पर किसी चीज को घुमा रहा था. पत्नी को लगा कि मच्छर है और बार-बार हाथ से चेहरे को मलती रही.

मच्छर समझकर फोड़ा अंडा

जब दो बार यही ड्रामा रिपीट हो जाता है तो पति अपनी पत्नी के गाल पर अंडा रख देता है. उसके बाद गाल पर कुछ सहला देता है. पत्नी समझती है कि मच्छर है और इस चक्कर में उसे मारने के लिए अपने गाल पर जोरदार तमाचा मारती है. अंडा फूट जाता है और उसकी आंख खुल जाती है. चेहरा खराब हो जाने से पत्नी को गुस्सा आ जाता है.

यह भी पढे़ं- शादी होते ही दूल्हा-दुल्हन ने की ऐसी हरकत, वीडियो में कैद हुई चोरी की घटना

पति की जमकर लगी क्लास

गुस्से में पत्नी (Angry Wife) अपना आपा खो बैठती है और पति को खूब लताड़ लगाती है. इस फनी प्रैंक वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस प्रैंक के बाद पत्नी का चेहरा और गुस्सा देखने लायक है.

ऐसे प्रैंक वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news