Prank Video: पत्नी का मुंह काला कर रहा था शख्स, खुद के चेहरे का हुआ ये हाल
Advertisement

Prank Video: पत्नी का मुंह काला कर रहा था शख्स, खुद के चेहरे का हुआ ये हाल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक प्रैंक वीडियो (Prank Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में पति अपनी सोती हुई पत्नी के चेहरे पर काला पेंट लगाने की फिराक में है (Husband Wife Jokes Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रैंक वीडियो (Prank Video) का ट्रेंड काफी हिट है (Viral Video). इनमें भी पति-पत्नी के जोक्स वीडियो (Husband Wife Jokes Video) सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. यह तो आप सभी जानते हैं कि कभी-कभी दूसरों के लिए प्लान किया गया प्रैंक खुद पर ही भारी साबित हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ वायरल हो रहे इस बेहद मजेदार वीडियो (Funny Video) में भी.

  1. पत्नी को परेशान करना चाहता था पति
  2. हाथ पर लगा लिया काला पेंट
  3. खुद का हाल हुआ इतना बुरा

पति ने हाथ पर मला काला पेंट

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक रील्स वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में पत्नी दुनिया से बेखबर होकर सो रही है. वहीं, पति उसे परेशान करने के लिए अपने हाथों पर काला पेंट (Black Paint) लगा रहा है. पति अपनी सोती हुई पत्नी के साथ प्रैंक (Prank Video) करने के मूड में था. उसने सोचा था कि यही काला पेंट वह धीरे से अपनी पत्नी के चेहरे पर लगा देगा.

एक छींक से बच गई पत्नी

पति बड़े मजे से दबे पांव अपनी पत्नी की तरफ जा रहा होता है. तभी उसे छींक आ जाती है. वह भूल जाता है कि उसके हाथ पर काला पेंट लगा हुआ है और गलती से वही हाथ अपने मुंह पर रख लेता है. इससे सारा काला पेंट उसके खुद के चेहरे पर ही लग जाता है. पत्नी अचानक से उठती है. उसे कुछ समझ में नहीं आता है और पति का काला चेहरा देखकर घबरा जाती है (Husband Wife Jokes Video).

यह भी पढ़ें- दुल्हन की पहुंच से दूर था दूल्हा, चाह कर भी नहीं पहना पाई वरमाला; देखिए वीडियो

लोगों ने उड़ाया मजाक

पति-पत्नी के इस मजाक वाले वीडियो (Husband Wife Video) को अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर काफी फनी रिएक्शन (Funny Reaction Video) दे रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news