Viral Video: बहन के पति के साथ इश्क लड़ा रही थी लड़की, पता चलते ही दीदी ने की धुनाई

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Sisters Video) में एक बहन अपनी बड़ी बहन को ऑफिस में मार रही है. यह जीजा-साली के रिश्ते (Jija Sali Video) का मामला बताया जा रहा है.

Viral Video: बहन के पति के साथ इश्क लड़ा रही थी लड़की, पता चलते ही दीदी ने की धुनाई
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुछ रिश्ते (Relationship) काफी करीब माने जाते हैं. इनमें मस्ती-मजाक के साथ ही अपनी लिमिट्स का भी खास ख्याल रखने की जरूरत होती है. जरा भी ऊंच-नीच होने पर इनमें खटास आ जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर जीजा-साली के रोमांस (Jija Sali Video) की एक कहानी गजब वायरल (Viral News) हो रही है. इस वीडियो (Viral Video) में देखिए, बड़ी बहन ने छोटी का क्या हाल किया (Sisters Video).

जीजा-साली का बन गया रिश्ता

जीजा-साली (Jija Sali Video) और देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) के रिश्ते (Relationship) काफी नाजुक माने जाते हैं. इन रिश्तों में हंसी-मजाक और शैतानियां चलती रहती हैं. इसलिए इनमें गलतफहमियां और मनमुटाव होने की आशंका भी सबसे ज्यादा रहती है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसकी कहानी जीजा-साली के रिश्ते की बताई जा रही है.

इंटरव्यू में पहुंच गई बहन

वीडियो में लिखे कैप्शन (Video Caption) के मुताबिक, एक बहन किसी ऑफिस में इंटरव्यू (Interview) देने के लिए गई हुई थी. उसकी बड़ी बहन को पता चलता है कि उसका अफेयर उसी के पति यानी अपने जीजाजी के साथ चल रहा है. गुस्से में वह इंटरव्यू वाली जगह पर पहुंचकर बहन को वहीं पीटने लग जाती है.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- OMG! मुर्दों का मेकअप करती है ये महिला, बयां किया अजीब नौकरी का सीक्रेट

 

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे 11 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट (Retweet) किया है और 60 हजार यूजर्स ने लाइक किया है. इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ रही है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.