Video: डांस करते हुए प्रेग्नेंट महिला ने दिखाए ऐसे स्टेप्स, पति के साथ मूव्स का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Video: डांस करते हुए प्रेग्नेंट महिला ने दिखाए ऐसे स्टेप्स, पति के साथ मूव्स का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोग हैरान रह गए. वीडियो में दिख रहा है कि एक प्रेग्नेंट महिला थिरक-थिरक कर नाच रही है. इस दौरान उसका पति भी डांस करता नजर आया. 'तू मान मेरी जान' गाने पर पति-पत्नी का यह डांस जमकर वायरल हुआ है.

Video: डांस करते हुए प्रेग्नेंट महिला ने दिखाए ऐसे स्टेप्स, पति के साथ मूव्स का वीडियो हुआ वायरल

Pregnant Woman Dance With Husband: सोशल मीडिया पर आपने डांस के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन लेकिन हाल ही में एक बहुत ही यूनिक डांस सामने आया है. इसमें एक प्रेग्नेंट महिला अपने पति के साथ डांस करती हुई दिख रही है. इस दौरान उसके घर के सदस्य और उसके रिश्तेदार आसपास खड़े हुए हैं, बैकग्राउंड म्यूजिक बज रहा है और वह और उसका पति दोनों गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

'बेबी शॉवर' कार्यक्रम का यह वीडियो
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक 'बेबी शॉवर' कार्यक्रम का यह वीडियो है. इसका कार्यक्रम का आयोजन परिवार वालों की तरफ से ही अपनों के लिए रखा गया है. एक एक ऐसा आयोजन है जिसमें परिवार की तरफ से भी काफी लोग नजर आ रहे हैं. साथ ही तमाम रिश्तेदार भी बुलाए गए हैं. इस बीच महिला अपने पति के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. 

पति भी कदम से कदम मिलाते नजर
असल में यह वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि प्रेग्नेंट महिला थिरक-थिरक कर नाच रही है और वह काफी खुश है. इस दौरान होने वाले बच्चे के पिता यानी महिला के पति भी कदम से कदम मिलाते नजर आए हैं. बैकग्राउंड में 'तू मान मेरी जान' पर पति-पत्नी ने डांस किया. इस दौरान दोनों आने वाले बच्चे के इंतजार में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

महिला पीली साड़ी पहने नजर आ रही
यह वीडियो कहां का है और कबका है, इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया यह वायरल हो गया. वीडियो में महिला पीली साड़ी पहने हुए नजर आ रही है. इस दौरान वहां खड़े मेहमान इस डांस को एन्जॉय कर रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news