प्रेग्नेंट महिला ने Zomato से ऑर्डर किया वेज खाना, मिला नॉन वेज तो कंपनी का आया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow12255606

प्रेग्नेंट महिला ने Zomato से ऑर्डर किया वेज खाना, मिला नॉन वेज तो कंपनी का आया ऐसा जवाब

Zomato Online Order: पिछले कुछ सालों में फूड डिलीवरी ऐप्स काफी पॉपुलर हो गई हैं. ये ऐप्स बिजी लाइफ वाले लोगों के लिए काफी सहूलियतें देती हैं. लेकिन इस सहूलियत के साथ-साथ खाने की क्वालिटी, देर से डिलीवरी, गलत ऑर्डर और सामान की कमी जैसी शिकायतें भी बढ़ गई हैं.

 

प्रेग्नेंट महिला ने Zomato से ऑर्डर किया वेज खाना, मिला नॉन वेज तो कंपनी का आया ऐसा जवाब

Pregnant Woman Story: पिछले कुछ सालों में फूड डिलीवरी ऐप्स काफी पॉपुलर हो गई हैं. ये ऐप्स बिजी लाइफ वाले लोगों के लिए काफी सहूलियतें देती हैं. लेकिन इस सहूलियत के साथ-साथ खाने की क्वालिटी, देर से डिलीवरी, गलत ऑर्डर और सामान की कमी जैसी शिकायतें भी बढ़ गई हैं. हाल ही में बेंगलुरु में हुई एक घटना इसी समस्या को उजागर करती है, जहां एक वेजिटेरियन कस्टमर को मांसाहारी खाना मिल गया. उस यूजर ने एक्स पर अपना अनुभव शेयर किया कि कैसे उन्होंने पनीर थाली ऑर्डर की थी, लेकिन उन्हें उसकी जगह चिकन थाली मिल गई.

यह भी पढ़ें: दान में दी पति की डेडबॉडी, सोचा वैज्ञानिकों के आएगी काम, लेकिन क्रैश टेस्ट डमी का कर डाला यूज

जोमैटो से किया वेज खाना लेकिन आया नॉन वेज

ये गलती इसलिए भी ज्यादा परेशान करने वाली थी क्योंकि ये खाना उनकी गर्भवती पत्नी के लिए था. उन्हें पहली तिमाही में मांसाहारी खाने से मना किया गया था. ऑनलाइन शेयर की गई इस घटना ने फूड डिलीवरी सेवाओं की विश्वसनीयता और सटीकता पर चर्चा छेड़ दी. उस यूजर ने फूड डिलीवरी ऐप को टैग करते हुए लिखा, "Zomato की तरफ से ये कैसी बात है. मैंने पनीर थाली मंगवाई थी, उन्होंने चिकन थाली भेज दी. शाकाहारी इंसान चिकन कैसे खा सकता है? ये तो बहुत गलत हुआ. मेरी पत्नी तो गर्भवती भी हैं. अगर कुछ गड़बड़ हो जाती तो?"

 

 

 

यह भी पढ़ें: सर्जरी करवाकर शरीर में चार और निप्पल जुड़वाए, शख्स ने ऐसा क्यों किया? क्या है वजह

जोमैटो को देना पड़ गया जवाब

उस यूजर के पोस्ट को देखने के बाद जोमैटो ने जवाब दिया, "हमने फोन पर आपसे बात की और आपके खराब अनुभव का समाधान निकाला. आपकी धैर्य के लिए धन्यवाद।." Zomato ने एक अलग पोस्ट में लिखा, "हम इस गलती को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे और समझते हैं कि ये आपके लिए कितना परेशान करने वाला रहा होगा. हम आपकी खाने की आदतों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और आपका अनादर करने का हमारा कोई इरादा नहीं है. कृपया हमें इस मामले की जांच करने का थोड़ा समय दें, हम आपसे फोन या ईमेल के जरिए संपर्क करेंगे."

TAGS

Trending news