close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पुलवामा हमले की तस्वीरें देख रो पड़ा बच्चा, कहा- 'मैं लूंगा वीर जवानों की शहादत का बदला'

इसी गुस्से के बीच एक छोटे से बच्चे का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा प्रधानमंत्री मोदी से भारतीय जवानों की शहादत का बदला लेने की गुहार लगा रहा है.

VIDEO: पुलवामा हमले की तस्वीरें देख रो पड़ा बच्चा, कहा- 'मैं लूंगा वीर जवानों की शहादत का बदला'
फोटो साभार : @KaprawanKneha

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सारे देश में रोष देखने को मिल रहा है. जगह-जगह कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं, ताकि सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कोई कड़ा एक्शन ले. सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की घटना के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव देखा जा रहा है. शहादत का बदला लेने के लिए कुछ लोग सड़कों पर मार्च कर रहे हैं, तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

इसी गुस्से के बीच एक छोटे से बच्चे का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा प्रधानमंत्री मोदी से भारतीय जवानों की शहादत का बदला लेने की गुहार लगा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां और बेटा टीवी के सामने बैठे हुए हैं. टीवी पर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को अंतिम विदाई दी जा रही है. इस विदाई को देखने के बाद बच्चा रो पड़ता है और उसकी मां पूछती है कि तुम क्यों रो रहे हो तो वो रोते हुए कहता है- 'मैं रो रहा हूं क्योंकि हमारे जवान मर गए.'

जब मां पूछती है कि तुम मोदी जी से क्या कहना चाहते हो. बच्चा कहता हैं- 'प्लीज उनको बचा लो.' जिसके बाद बच्चा रोते हुए कहता है- 'मैं बड़ा होकर भारतीय जवान बनूंगा और इसका बदला लूंगा. मैं अपने देश को बचाऊंगा और बदला लूंगा.' देखिए बच्चे का वायरल हो रहा वीडियो...

 

14 फरवरी को हुआ था आतंकी हमला
उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमला हुआ था. इस हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले ने भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ा दिया है और दोनों ही देशों ने अपने-अपने राजदूतों को वापस बुला लिया है. अपने गुस्से को जाहिर करने के लिए सैकड़ों भारतीय-अमेरिकी शिकागो की बाहरी सीमा पर बने 9/11 स्मारक के पास रविवार को एकत्रित हुए और सभी देशों से ऐसे “नृशंस अपराधों” को अंजाम देने वालों के खिलाफ भारत एवं अमेरिका की जंग में साथ खड़े रहने की अपील की.