रात में TV देख रहा था परिवार, अचानक ऊपर से गिरा 10 फिट का अजगर और फिर...
Advertisement

रात में TV देख रहा था परिवार, अचानक ऊपर से गिरा 10 फिट का अजगर और फिर...

Falls From Roof: यह सब तब हुआ जब रात के करीब 11 बजे अचानक उनकी घर की छत से धम्म की आवाज आई. उन्होंने देखा तो छत का थोड़ा सा हिस्सा उखड़ा हुआ था और एक अजगर उनके ऊपर आकर गिरा. वहां तुरंत हड़कंप मच गया.

रात में TV देख रहा था परिवार, अचानक ऊपर से गिरा 10 फिट का अजगर और फिर...

Python Of 10 Feet Falls: अजगर से संबंधित कई बार डरावनी खबर सामने आ जाती हैं. कई बार वे लोगों को नुकसान पहुंचा देते हैं या किसी अन्य जीव को नुकसान पहुंचा देते हैं. लेकिन हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई जब एक परिवार अपने घर में टीवी देख रहा था. ठीक इसी दौरान उनके सामने अचानक एक दस फीट लंबा अजगर आकर गिरा. 

परिवार अपने घर में टीवी देख रहा
दरअसल, यह घटना मलेशिया के एक शहर की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक परिवार अपने घर में टीवी देख रहा था. इसी बीच रात को 11 बजे अचानक जोर से आवाज आई और उन्होंने देखा कि छत का एक हिस्सा उखड़ा हुआ है. इसी हिस्से से निकलता हुआ एक अजगर उनके सामने आकर धम्म से गिरा. वे सब डर के मारे इधर-उधर भागने लगे. 

अजगर पर कब्जा किया और..
उन्होंने तत्काला प्रशासन और रेस्क्यू टीम को फोन किया. जब टीम वहां पहुंची तो उन्होंने पाया कि यह एक खतरनाक अजगर है. रिपोर्ट के मुताबिक करीब आधे घंटे की कड़ी मेहनत के बाद टीम ने उस अजगर पर कब्जा किया और उसे पकड़ किया. अच्छी बात यह रही कि उस अजगर ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और सभी सकुशल हैं.

काफी समय से घर की छत पर..
रिपोर्ट के मुताबिक रेस्क्यू टीम ने उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक अजगर पिछले काफी समय से घर की छत पर ही रह रहा था. इतना ही नहीं परिवार को अजीबोगरीब आवाजें भी सुनाई दे रही थीं लेकिन उस पर सही से ध्यान नहीं दिया जा रहा था. आखिरकार उसमें से अजगर निकला.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news