Ramayana: जब एयरपोर्ट पर महिला को दिखे भगवान 'राम', पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वायरल Video
Advertisement

Ramayana: जब एयरपोर्ट पर महिला को दिखे भगवान 'राम', पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वायरल Video

Ram Sita Story: मेले में आपने कई बार भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता (Actors) देखे होंगे. लेकिन अगर किसी को एयरपोर्ट पर ही भगवान राम के दर्शन हो जाएं तो वो कैसी प्रतिक्रिया (Reaction) देगा...

Ramayana: जब एयरपोर्ट पर महिला को दिखे भगवान 'राम', पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वायरल Video

Social Media Trending: टेलीविजन पर 1987 में रामायण सीरियल की शुरुआत हुई थी. टीवी पर जैसे ही रामायण शुरू होती थी, सड़कें सुनसान हो जाती थीं और परिवार के सभी लोग इकट्ठा होकर टीवी पर रामायण (Ramayana) देखा करते थे. इस शो ने बाकी सारे शो को पछाड़ कर रख दिया था. सीरियल के साथ ही इसमें किरदार निभाने वाले सभी अभिनेता और अभिनेत्री भी अमर हो गए. रामानन्द सागर (Ramanand Sagar) ने इस रामायण को डायरेक्ट किया था. 

देखी है कभी ऐसी भक्ति?

आज भी कई लोगों के मन में जब भगवान श्री राम का ख्याल आता है, तो उनके दिमाग में रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) का ही चेहरा सामने आता है. हाल ही में इस बात का प्रमाण एयरपोर्ट पर देखा गया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

निभाया था भगवान राम का किरदार

महिला ने अरुण गोविल को जब एयरपोर्ट (Airport) पर देखा तो उसकी आंखों से आंसू बहने लगे. महिला को लगा उसे अपने राम मिल गए. महिला ने अरुण गोविल को राम मानकर उनके पैर छुए और उनसे आशीर्वाद (Blessings) लिया. इस दौरान अरुण गोविल भी हाथ जोड़कर महिला के सम्मान में खड़े रहे. महिला इस अभिनेता को देखकर काफी भावुक (Emotional) हो गई. बता दें कि महिला के साथ एक शख्स भी एयरपोर्ट पर मौजूद था. 

वीडियो ने खूब व्यूज बटोरे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 23 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस तरह की घटना अक्सर अभिनेता अरुण गोविल के साथ होती रहती है. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news