रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल सुनकर इधर-उधर भागने लगे लोग, जानें आखिर क्या था माजरा
Advertisement

रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल सुनकर इधर-उधर भागने लगे लोग, जानें आखिर क्या था माजरा

सोशल मीडिया पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से रिपोर्टर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल सुनकर इधर-उधर भागने लगे लोग, जानें आखिर क्या था माजरा

Viral Video: नए कोविड-19 मामले (Coronavirus Case) और इसका नया वैरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) देश में तेजी से पांव पसार रहा है. वायरस को दूर रखने के लिए मास्क पहनना और सामाजिक दूरी का पालन करना अत्यंत आवश्यक है. हालांकि, इस महामारी की दुनिया में दो साल रहने के बाद भी, कुछ लोगों ने कोई सबक नहीं सीखा है और गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं. मास्क की बात करें तो एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला न्यूज रिपोर्टर ऐसे लोगों से बात करती है जो मास्क पहने नजर नहीं आते हैं और उनसे वजह पूछती है. उनके बहाने काफी मूर्खतापूर्ण और मजाकिया हैं.

  1. रिपोर्टर का सवाल सुनकर अजीबोगरीब जवाब देने लगे लोग
  2. बिना मास्क लगाये हुए शख्स के पास पहुंची रिपोर्टर तो हुआ ऐसा
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

रिपोर्टर का सवाल सुनकर अजीबोगरीब जवाब देने लगे लोग

रिपोर्टर पहले एक शख्स के पास गई और मास्क न पहनने का कारण पूछा. उसने पूछा, 'आपने मास्क क्यों नहीं पहना?' एक आदमी जवाब देता है कि उसे मास्क पहनना पसंद नहीं है. इसके बाद जब उसने दूसरे शख्स से यही सवाल किया तो रिपोर्टर को वापस जाने के लिए कहा. इसी तरह एक रिक्शा वाले ने कहा कि उसके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं. वहीं एक शख्स ने चुटकी ली कि मास्क उसकी जेब में है, और वह इसे पहनना ही भूल गया. हालांकि, वीडियो के आखिर में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया सबसे मजेदार है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Giedde नाम के पेज पर अपलोड किया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

 

बिना मास्क लगाये हुए शख्स के पास पहुंची रिपोर्टर तो हुआ ऐसा

जैसे ही रिपोर्टर अपने मुंह पर मास्क लगाकर बिना मास्क लगाये हुए शख्स के पास पहुंची तो उसे देखते ही डरकर मुंह फेर लिया और इधर-उधर भागने लगा. जी हां, यह वीडियो काफी मजेदार है और एक सबक भी है कि लोगों को बिना मास्क लगाए बाहर नहीं घूमना चाहिए. इससे न सिर्फ उन्हें खतरा है, बल्कि और लोग भी इस महामारी के चपेट में आ सकते हैं. वीडियो को 21000 से अधिक बार देखा जा चुका है और कमेंट बॉक्स में लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news