गाड़ी चला रही महिला संग हुआ खौफनाक वाकया, स्कॉर्पियो वाले ने कर दिया परेशान; सुनाया पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow12245853

गाड़ी चला रही महिला संग हुआ खौफनाक वाकया, स्कॉर्पियो वाले ने कर दिया परेशान; सुनाया पूरा किस्सा

Shocking Video: पंजाब की एक महिला टीचर हरमीन सोच के साथ एक खौफनाक वाकया हुआ. उन्हें नेशनल हाईवे 1 पर गाड़ी चलाते हुए चार आदमियों ने SUV गाड़ी में पीछा किया. हरमीन दिलवान से सुभानपुर जा रही थीं.

 

गाड़ी चला रही महिला संग हुआ खौफनाक वाकया, स्कॉर्पियो वाले ने कर दिया परेशान; सुनाया पूरा किस्सा

Punjab Highway Viral Video: पंजाब की एक महिला टीचर हरमीन सोच के साथ एक खौफनाक वाकया हुआ. उन्हें नेशनल हाईवे 1 पर गाड़ी चलाते हुए चार आदमियों ने SUV गाड़ी में पीछा किया. हरमीन दिलवान से सुभानपुर जा रही थीं. सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि कैसे ये लोग उनकी गाड़ी के पीछे 7 किलोमीटर तक मंडराते रहे. उन्हें लगा मानो ये बिल्ली और चूहे का खेल चल रहा है. बीच रास्ते उन्होंने पेट्रोल पंप पर गाड़ी रोकी ताकि शायद वो लोग आगे निकल जाएं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन लोगों ने भी कहीं रास्ते में गाड़ी रोकी होगी क्योंकि हरमीन ने आगे चलकर उन्हें फिर से देखा.

यह भी पढ़ें: वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट

कार में बैठी महिला हो गई परेशान

उन्होंने अपनी गाड़ी के सामने वाली कार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "7 किलोमीटर तक बिल्ली और चूहे का खेल! इन 4 आदमियों को स्कॉर्पियो गाड़ी से पीछे हटा नहीं सकी. या तो वो बहुत पास से मेरी गाड़ी को फॉलो कर रहे थे या फिर आगे अचानक धीमी कर देते थे, जिससे मुझे गाड़ी चलाने में दिक्कत हो रही थी. बीच में, मैंने उन्हें आगे निकलने देने के लिए एक पेट्रोल पंप पर रोका. लेकिन उन्होंने भी शायद रास्ते में कहीं रोक ली होगी क्योंकि मैंने उन्हें फिर से अपने पीछे आते देखा."

पीछा छुड़ाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

हरमीन ने आगे बताया कि आखिरकार वो कैसे उन लोगों को चकमा देकर निकल पाईं. उन्होंने लिखा, "आखिरकार, मैंने गाड़ी धीमी कर ली क्योंकि हाईवे पर तेज चलाना मेरे लिए बहुत डरावना हो रहा था. अब मेरी गाड़ी की रफ्तार नेशनल हाईवे 1 पर 50 किलोमीटर से भी कम हो चुकी थी, जहां गाड़ी की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा तक चल सकती है (जैसा कि वीडियो में दिख रहा है). मैं सोच रही थी कि क्या पुलिस को फोन करूं या आगे बढ़ती रहूं. फिर मैंने सोचा कि एक बार फिर थोड़ी तेजी से गाड़ी चलाकर देखती हूं क्योंकि मेरा निकलने का रास्ता थोड़ी ही दूर पर था. वो लोग मुझे रोकने के लिए फिर से तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगे. आखिर में मैंने बिना इंडिकेटर दिए अचानक बाएं तरफ मोड़ लिया. वो लोग ऊपर वाले रास्ते पर चले गए और मैं अपने निकलने के रास्ते पर आ गई."

 

 

यह भी पढ़ें: वेस्ट दिल्ली के आजकल के लड़के: विराट-इशांत की ग्राउंड पर मस्ती देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

सड़कों पर महिलाओं की सुरक्षा पर उठा सवाल

उन्होंने आगे लिखा, "जब मैंने राहत की सांस ली, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरी टांगें कांप रही हैं और मेरा दिल जोरों से धड़क रहा है. जो कुछ चीजें कुछ आदमियों के लिए मनोरंजन होती हैं, वो महिलाओं के लिए कई दिनों तक का ट्रॉमा बन सकती हैं. पता नहीं ये बात मर्द समझते हैं या नहीं." उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था जिससे वो चार आदमी भड़क गए हों. सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके इस वीडियो ने एक बार फिर भारतीय सड़कों पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस छेड़ दी है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा.

TAGS

Trending news