Ripped Jeans: लड़की 'फटी जींस' पहनकर स्कूल गई तो टीचर ने कर दी ऐसी हरकत, मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow11570281

Ripped Jeans: लड़की 'फटी जींस' पहनकर स्कूल गई तो टीचर ने कर दी ऐसी हरकत, मच गया बवाल

Viral Photo: लड़की की मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ बहुत ही अत्याचार हुआ है. जो हुआ है वह नियमों के खिलाफ है. घटना के बाद लड़की ने अपनी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड की और पूरी कहानी बताई. इसके बाद तो बवाल मच गया. लोग स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Ripped Jeans: लड़की 'फटी जींस' पहनकर स्कूल गई तो टीचर ने कर दी ऐसी हरकत, मच गया बवाल

School Teacher Put Tape At Girl Skin: फैशन की दुनिया में 'फटी जींस' का चलन काफी आम हो गया है. इसमें कोई बुराई नहीं है लेकिन कई बार लोग इसको गलत नजरिए से देखते हैं और इससे संबंधित कई चीजें सामने आती हैं. हाल ही में अमेरिका से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक लड़की को उसके ही स्कूल टीचर की गलत नजरों का सामना करना पड़ा है. यह सब तब हुआ जब लड़की फटी जींस पहन के स्कूल पहुंची थी. स्कूल पहुंचते ही यह घटना घट गई. 

क्लास में जैसे ही पहुंची थी..
दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की अपने क्लास में जैसे ही पहुंची थी, उसकी टीचर ने उसे देखा और वह गुस्सा हो गया. उसने कहा कि ऐसे कपड़े पहनकर उसे स्कूल में नहीं आना चाहिए था. इसके बाद उसने लाल कलर का टेप मंगाया और जहां जहां जींस फटी हुई थी वहां वहां स्किन पर लाल टेप लगा दिया.

अंदाजा नहीं था कि टीचर..
यह हरकत देखकर लड़की को भी अंदाजा नहीं था कि टीचर कुछ ऐसा कर सकता है. क्लास रूम के बच्चे भी हैरान रह गए. जैसे ही लड़की क्लास रूम से बाहर पहुंची, उसने अपनी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी. घर पहुंचते ही अपनी मां को उसने पूरी कहानी बताई. उसके घर वाले भी गुस्सा हो गए और तत्काल स्कूल पहुंच गए.

स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन
स्कूल पहुंचकर उन्होंने स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और उस टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इधर स्कूल प्रशासन का कहना है कि लड़की का कपड़ा कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ था, इसलिए ऐसा किया गया है. फिलहाल इस मामले में अभी तक पुलिस से कोई बयान नहीं सामने आया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news