Viral Video: खड़े ट्रक पर स्कूटी लेकर घुस गई लड़की, लोग बोले- ऐसे कैसे चलेगा दीदी!
Advertisement
trendingNow11419074

Viral Video: खड़े ट्रक पर स्कूटी लेकर घुस गई लड़की, लोग बोले- ऐसे कैसे चलेगा दीदी!

Scooty And Truck: इसका वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर लड़की के ऊपर भड़क गए. वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि ट्रक वाले की कोई गलती नहीं है. अगर वह ड्राइवर वहां से हट नहीं गया होता तो उसके ऊपर ही स्कूटी चढ़ जाती.

Viral Video: खड़े ट्रक पर स्कूटी लेकर घुस गई लड़की, लोग बोले- ऐसे कैसे चलेगा दीदी!

Girl Hit Scooty On Truck Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन रोड एक्सीडेंट के कई वीडियोज सामने आते रहते हैं. कई बार तो यह अधिक स्पीड के चलते होते हैं तो कई बार ये ड्राइवर की गलती से हो जाते हैं. इतना ही नहीं यह भी होता है कि लोग खड़ी गाड़ियों में भी अपनी गाड़ी ले जाकर भिड़ा देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर ट्रक में भिड़ जाती है.

कैप्शन में 'पापा की परी' लिखा
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुनील पवार नामक यूजर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में 'पापा की परी' लिखा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सड़क के बीच में पीले रंग का ट्रक तिरछा खड़ा दिखाई दे रहा है, जो बजड़ी पलट रहा है, इसी दौरान वहां से निकल रहे कई दुपहिया वाहन घूमकर निकल रहे हैं.

स्कूटी यूटर्न ले लेती है और...
वैसे तो यह ट्रक भी सड़क के बीच में ही खड़ा है लेकिन दोनों तरफ से निकलने वाले लोग किनारे से निकल रहे हैं. इसी बीच एक लड़की भी स्कूटी लेकर सामने से आ जाती है. अब उनको अपनी स्कूटी लेकर किनारे से निकल जाता है लेकिन अचानक उसकी स्कूटी यूटर्न ले लेती है और ट्रक के अगले हिस्से में ले जाकर भिड़ जाती है.

हादसे में किसी को चोट नहीं
इस दौरान ट्रक का ड्राइवर उसी जगह पर खड़ा था जहां स्कूटी भिड़ती है लेकिन कुछ ही पल पहले वह वहां से हट जाता है वरना उसे चोट भी लग जाती. लड़की ट्रक से दूर चलने के बजाय उल्टा उसके ही अगले हिस्से में स्कूटी घुसा देती है. फिलहाल इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news