Accident: इतनी सारी कारों के ऊपर चढ़ता गया ट्रक और फिर सब हो गया धुआं-धुआं, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Accident: इतनी सारी कारों के ऊपर चढ़ता गया ट्रक और फिर सब हो गया धुआं-धुआं, देखें वायरल वीडियो

Dangerous Video: सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो को देखकर किसी को भी सड़क (Road) पर चलने में डर लग सकता है. 

Accident: इतनी सारी कारों के ऊपर चढ़ता गया ट्रक और फिर सब हो गया धुआं-धुआं, देखें वायरल वीडियो

Road Accident: इस वीडियो ने ये साबित कर दिया है कि सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट (Alert) रहकर चल सकते हैं वो कम है. हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी होता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके दिल की धड़कनें भी कुछ पल के लिए बढ़ सकती हैं. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो वाकई में काफी दिल दहलाने वाला है. 

हुआ ऐसा गजब का हादसा

इस वीडियो में एक ट्रक को सड़क (Road) पर सामने से आते हुए देखा जा सकता है. कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि कुछ ही पलों के बाद यहां क्या होने वाला है. अचानक से ये ट्रक बहुत ही तेज स्पीड (Speed) से सामने खड़ी कुछ कारों की तरफ आता है. इसके बाद क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

हो गया धुआं ही धुआं

स्पीड इतनी तेज थी कि ट्रक गाड़ियों को कुचलता चले गया और आखिर में एक और ट्रक (Truck) को टक्कर मार दी. लेकिन ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि पूरी सड़क पर धुआं (Smoke) ही धुआं फैल गया. ऐसा मंजर देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स तो बिल्कुल सुन्न (Shocked) से पड़ गए. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को अब तक 19 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है इसलिए वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग अलग-अलग कमेंट करते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news