Shocking: 20 लाख रुपये की बाइक से खाना डिलीवर करता है ये Zomato Delivery Boy!
Advertisement

Shocking: 20 लाख रुपये की बाइक से खाना डिलीवर करता है ये Zomato Delivery Boy!

Zomato Delivery Boy Video: वायरल क्लिप में डिलीवरी बॉय को मजाक में बातचीत करते हुए दिखाया गया है कि कैसे वह करीब 20 लाख रुपये की डुकाटी बाइक का मालिक बनने और उम्मीद से ज्यादा पैसा कमाने में कामयाब रहा. इस क्लिप ने जल्द ही पॉपुलैरिटी हासिल कर ली और दर्शकों को खूब गुदगुदाया.

 

Shocking: 20 लाख रुपये की बाइक से खाना डिलीवर करता है ये Zomato Delivery Boy!

Zomato Delivery Boy: लोग इंटरनेट सनसनी बनने के लिए लीक से हटकर कंटेंट बना रहे हैं. मशहूर होने की इस दौड़ में जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) किसी कंटेंट क्रिएटर्स से कम नहीं हैं और वे अक्सर कुछ अजीबोगरीब करने के लिए वायरल हो जाते हैं. हालांकि, इस बार एक डिलीवरी बॉय अपने इंस्टाग्राम वीडियो से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल क्लिप में डिलीवरी बॉय को मजाक में बातचीत करते हुए दिखाया गया है कि कैसे वह करीब 20 लाख रुपये की डुकाटी बाइक (Ducati Bike) का मालिक बनने और उम्मीद से ज्यादा पैसा कमाने में कामयाब रहा. इस क्लिप ने जल्द ही पॉपुलैरिटी हासिल कर ली और दर्शकों को खूब गुदगुदाया.

खाना डिलीवरी के लिए डुकाती बाइक

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में, जोमैटो डिलीवरी बॉय को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह प्रति माह 45,000 रुपये कमाता है. उसने आगे कहा कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो उन्हें प्रति ऑर्डर 200 रुपये (सामान्य 30-40 रुपये के बजाय) का भुगतान करता है क्योंकि वह मुंबई के दूर-दराज वाले इलाकों में ग्राहकों को डिलीवरी करने के लिए डुकाटी बाइक की सवारी करता है. डिलीवरी बॉय ने आगे कहा कि वह पेट्रोल पर 50 रुपये खर्च करने के बाद 150 रुपये बचा लेता है. उसने अपनी गणित भी समझाई और कहा कि वह हर दिन 20 डिलीवरी करता है और हर दिन 1,500 रुपये आराम से इकट्ठा कर लेता है, जिससे उसकी मंथली इनकम 45,000 रुपये हो जाती है.

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

इस मजेदार वीडियो में जोमैटो डिलीवरी बॉय ने सवाल पूछने वाले व्यक्ति को अपनी नौकरी छोड़ने और इसके बजाय जोमैटो डिलीवरी एजेंट बनने का सुझाव दिया. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 20 मिलियन बार देखा गया और ढेर सारे कमेंट्स मिले. आधिकारिक डुकाटी इंडिया पेज ने भी इस मजेदार वीडियो पर इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की. हालांकि, यह वीडियो मजे के लिए बनाया गया है. दर्शकों ने तुरंत बताया कि उनकी स्क्रिप्ट में गणित सही नहीं था. फिर भी, नेटिजन्स को यह वीडियो काफी पसंद आया.

Trending news