Shocking Video: खाई में अचानक गिरने लगी कार, लोगों ने कूदकर बचाई जान; देखिए भयानक वीडियो
Advertisement
trendingNow1959406

Shocking Video: खाई में अचानक गिरने लगी कार, लोगों ने कूदकर बचाई जान; देखिए भयानक वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर चीन (China News) के एक भयानक एक्सीडेंट (Accident Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस खौफनाक वीडियो (Terrifying Video) में एक कार खाई में गिरते हुए नजर आ रही है.

फोटो साभार: यूट्यूब

नई दिल्ली: Shocking Video: कुछ एक्सीडेंट वीडियो (Accident Video) बहुत भयानक होते हैं. उन्हें देखकर अच्छे-भले लोगों की भी रूह कांप जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) के मुताबिक, यह हादसा चीन (China News) का है और इसने लोगों का दिल दहला दिया है. इस खौफनाक वीडियो (Terrifying Video) में एक कार खाई में गिरते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. चीन में हुई भयानक दुर्घटना
  2. अचानक खाई में गिरी कार
  3. महिला को आईं चोटें

अचानक फिसलने लगी कार

डेलीमेल (Dailymail) की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चीन (China News) की है. एक लोकल परिवार झिंजियांग के डुकू हाईवे पर घूमने निकला था. वहां एक टूरिस्ट स्पॉट (China Tourist Spot) है, जहां से घाटी का सुंदर नजारा देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी कार चट्टान के पास पार्क की हुई थी. कुछ ही पलों में कार अपने आप फिसलने लगी और खाई में गिर गई. माना जा रहा है कि ड्राइवर कुछ खरीदने या पानी पीने के लिए कार से बाहर निकला था.

लोगों ने कूदकर बचाई जान

एक्सीडेंट के इस वायरल वीडियो (Accident Video) में एक शख्स कार के बाहर से उसे गिरने से बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है. बैकसीट पर बैठी वृद्ध महिला ने समय पर कूदकर अपनी जान बचा ली थी. लेकिन कार में आगे की सीट पर बैठी महिला राइट टाइम पर अपनी सीट बेल्ट नहीं खोल पाई थी, जिसकी वजह से वह कार सहित खाई में गिर गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खाई में गिरी महिला की जान बचा ली गई है. हालांकि उसे कुछ चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें- बार्बी डॉल की फौज खड़ी करना चाहती है ये मॉडल, खुद के क्लोन बनाकर की शुरुआत

ऐसा माना जा रहा है कि कार का हैंडब्रेक ठीक तरह से लगाया नहीं गया होगा या वह काम नहीं कर रहा होगा.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news