Shocking Video: गलियों में कुते-बिल्ली की तरह घूम रहा मगरमच्छ, लोग भी नहीं ले रहे कोई टेंशन
Advertisement
trendingNow12373687

Shocking Video: गलियों में कुते-बिल्ली की तरह घूम रहा मगरमच्छ, लोग भी नहीं ले रहे कोई टेंशन

Crocodile Video: जब कई कुत्तों के भौंकने से ग्रामीणों की नींद खुल गई. बाहर निकलने पर वे एक बड़े मगरमच्छ को अपनी गली में घूमते हुए देखकर दंग रह गए. इस अजीब दृश्य ने जल्द ही आश्चर्यचकित स्थानीय लोगों की भीड़ को आकर्षित कर लिया.

 

Shocking Video: गलियों में कुते-बिल्ली की तरह घूम रहा मगरमच्छ, लोग भी नहीं ले रहे कोई टेंशन

Crocodile In UP: एक हैरान करने वाली और अजीब घटना में, उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नंगल सोती गांव की सड़कों पर एक मगरमच्छ के आराम से घूमने का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने हर जगह लोगों का ध्यान खींचा और चिंता पैदा कर दी है. फुटेज में न केवल गांव में रेंगते हुए मगरमच्छ को दिखाया गया है, बल्कि एक आदमी को उसे को लात मारते हुए देखा जा सकता है. यह नाटक उस समय शुरू हुआ जब कई कुत्तों के भौंकने से ग्रामीणों की नींद खुल गई. बाहर निकलने पर वे एक बड़े मगरमच्छ को अपनी गली में घूमते हुए देखकर दंग रह गए. इस अजीब दृश्य ने जल्द ही आश्चर्यचकित स्थानीय लोगों की भीड़ को आकर्षित कर लिया.

यह भी पढ़ें: चांद पर खेला जाए ओलंपिक तो कैसा होगा नजारा, AI ने दिखाई खूबसूरत तस्वीरें

सड़कों पर रेंगता हुआ दिखा मगरमच्छ

वीडियो अब एक्स पर वायरल हो रहा है जिसमें तनावपूर्ण मुठभेड़ को कैद किया क्योंकि मगरमच्छ खुद को लोगों से घिरा पाता है. क्लिप में, कुछ लोगों को डंडों से मगरमच्छ को छेड़ने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. जाहिर तौर पर इसे भीड़ से दूर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ हद तक घबराया हुआ मगरमच्छ अराजकता के बीच धीरे-धीरे आगे बढ़ता है. एक अन्य वायरल वीडियो में मगरमच्छ को सड़कों पर टहलते हुए दिखाया गया है. ग्रामीणों इस असामान्य दृश्य से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे थे. स्थिति में तब नाटकीय मोड़ आया जब एक व्यक्ति ने मगरमच्छ की पूंछ पर लात मारी.

अनंत-राधिका हनीमून डायरीज: देश के इस 'महल' में रुके हैं मुकेश अंबानी के बहू-बेटे, इसके आगे 7 स्टार होटल भी फेल

वीडियो ने गांव के लोगों को डराया

मगरमच्छ पर लोगों के हमले के बाद वह अपनी गति तेजी से बढ़ा लेता है, जिससे भीड़ की सांसें थम गईं. स्थिति को संभालने के लिए ग्रामीणों ने मदद के लिए वन विभाग से संपर्क किया. हालांकि, उनके त्वरित सूचना के बावजूद विभाग की टीम लगभग दो घंटे बाद ही पहुंची. इस दौरान मगरमच्छ गांव में घूमता रहा, जिससे दो से तीन घंटे तक सड़कों पर घूमने के कारण निवासियों के बीच दहशत बढ़ गई. लोगों के मन में घबराहट पैदा रही. यह दृश्य कोई आम दृश्य नहीं है, जिसे नकारा जा सके क्योंकि इलाके में अब हर दिन लोगों के मन में यही डर सताता रहेगा कि कहीं कोई मगरमच्छ फिर से न आ जाए.

Trending news