चमगादड़ को मारकर मां ने बनाया उसका सूप, खुद तो पिया, बेटे को भी पिलाया; हैरान कर देने वाला Video
Advertisement
trendingNow12299955

चमगादड़ को मारकर मां ने बनाया उसका सूप, खुद तो पिया, बेटे को भी पिलाया; हैरान कर देने वाला Video

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला अपने बच्चों के लिए चमगादड़ का सूप बना रही है. वीडियो में महिला मरे हुए चमगादड़ को पकड़े हुए दिखाई देती है, जिसके शरीर पर अभी भी फर और अंग लगे हुए हैं.

चमगादड़ को मारकर मां ने बनाया उसका सूप, खुद तो पिया, बेटे को भी पिलाया; हैरान कर देने वाला Video

Bat Soup Viral Video: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला अपने बच्चों के लिए चमगादड़ का सूप बना रही है. वीडियो में महिला मरे हुए चमगादड़ को पकड़े हुए दिखाई देती है, जिसके शरीर पर अभी भी फर और अंग लगे हुए हैं.

  1. Bat Soup Video: चमगादड़ का सूप इस नाम से लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आती हैं. कुछ लोग इसे स्वादिष्ट मानते हैं, वहीं कुछ लोग इसे खतरनाक खाने के रूप में आलोचना करते हैं. इस राय को छोड़ दें तो, हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला अपने बच्चों के लिए चमगादड़ का सूप बना रही है. वीडियो में महिला मरे हुए चमगादड़ को पकड़े हुए दिखाई देती है, जिसके शरीर पर अभी भी फर और अंग लगे हुए हैं. वह उसे कैमरे के सामने दिखाती है. इसके बाद, वीडियो में चमगादड़ के टुकड़ों को एक कटोरे में और महिला उन्हें करीब से दर्शकों को दिखाती है.
  2. मां ने चमगादड़ को मारकर बनाया सूप
  3. फिर वह सभी टुकड़ों को एक बर्तन में डालकर उन्हें उबालती है और बीच-बीच में चम्मच से चलाती रहती है. पकाते समय, वह थोड़ी देर रुक कर सूप का स्वाद लेती है और खुशी से मुंह बनाती है, जो चमगादड़ के मांस के प्रति उसकी पसंद को दर्शाता है. फिर वह बचे हुए चमगादड़ के टुकड़ों को अपने तीन बच्चों को परोसती है जो उन्हें मजे से खाते हैं. वीडियो देखकर यह लग रहा है कि यह वीडियो असली है और महिला वाकई अपने बच्चों को चमगादड़ का सूप खिला रही है. सोशल मीडिया पर इस महिला के वीडियो की खूब आलोचना हुई. लोगों ने लिखा कि हर चीज खाने के लायक नहीं होती.
  4.  
  5.  
  6. वीडियो देखकर लोगों ने दी कई तरह की प्रतिक्रियाएं
  7. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि ये लोग इबोला वायरस से जरूर बीमार पड़ेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, ज्यादातर मामलों में इंसानों को इबोला वायरस संक्रमित जंगली जानवरों के संपर्क में आने से हुआ है. इन जानवरों में खाने के लिए पकड़े गए चमगादड़ या वानर शामिल हैं. एक अन्य यूजर ने महिला की आलोचना करते हुए कहा कि कोरोनावायरस से भी इन्हें कोई सीख नहीं मिली. ये वीडियो कहां का है, ये तो पता नहीं चला, लेकिन खबरों के मुताबिक चमगादड़ का सूप एक लोकप्रिय व्यंजन है, खासकर चीन के वुहान शहर में. माना जाता है कि वुहान की एक खुली मछली मंडी से ही कोरोनावायरस की शुरुआत हुई थी.

Trending news