Cobra: जूते में छुपा बैठा था लंबा नाग, लड़के की ऐसे बची जान, नहीं होगा यकीन
Advertisement

Cobra: जूते में छुपा बैठा था लंबा नाग, लड़के की ऐसे बची जान, नहीं होगा यकीन

Snakes: सोशल मीडिया पर सांपों के कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सांप (Cobra) को किसी के जूते में छिपे हुए देखा है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Cobra: जूते में छुपा बैठा था लंबा नाग, लड़के की ऐसे बची जान, नहीं होगा यकीन

Snake Rescue: सोशल मीडिया पर कई तरह के जानवरों के वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज जानवरों की फाइट (Fight) के होते हैं तो कुछ जानवरों के रेस्क्यू के. जहां एक तरफ लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है तो वहीं कुछ लोगों को सांपों के वीडियोज देखना पसंद होता है. इस वीडियो को देखकर लोगों की जान हलक में आ गई होगी. इस वीडियो में एक कोबरा (Cobra) को किसी के जूते के अंदर छिपे हुए देखा जा सकता है.

छुप-छुप कर देख रहा था सांप

इस वीडियो के शुरुआत में एक स्नेक रेस्क्युअर (Snake Rescuer) को किसी के घर में जाते हुए देखा जा सकता है. यहां आपको एक जूता दिखाई देगा. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक सांप जूते (Shoes) में से छुप-छुप कर झांक रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

कोबरा को जूते से निकाला बाहर

रेस्क्युअर और कोबरा के बीच में बड़ी देर तक जद्दोजहद चलती रही. शख्स बार-बार कोबरा (Cobra) को जूते से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा और अपनी इस कोशिश में सफल भी हुआ. जूते से बाहर निकलकर जैसे ही वहां मौजूद लोगों (Social Media Users) ने कोबरा को देखा, सबके होश ही उड़ गए. आप भी इस वीडियो को देखकर हक्के-बक्के रह गए होंगे. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जूते में घुसकर छुपा बैठा था नाग, युवक की जान (Life) बाल-बाल बची. यकीन नहीं तो वीडियो (Trending Video) देखें. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news