असल में कुछ ऐसे स्टंट करते हुए दिखा Spiderman! लोगों के सामने ही हुई खतरनाक घटना; देखें Video
Advertisement
trendingNow11217751

असल में कुछ ऐसे स्टंट करते हुए दिखा Spiderman! लोगों के सामने ही हुई खतरनाक घटना; देखें Video

Spiderman Stunt: इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में रोबोट को स्पाइडर-मैन के रूप में कपड़े पहने, झूलते और फ्लिप करते हुए रस्सी पर उड़ान भरते हुए दिखाया गया है. हालांकि, कुछ सेकंड बाद यह स्टंट एक ऐसी घटना में तब्दील हो गया, जिसका किसी ने भी अंदाजा नहीं लगाया था.

असल में कुछ ऐसे स्टंट करते हुए दिखा Spiderman! लोगों के सामने ही हुई खतरनाक घटना; देखें Video

Spider Man Stunt Goes Wrong At Disney Park: संयुक्त राज्य अमेरिका में डिज्नी कैलिफोर्निया एडवेंचर पार्क में स्पाइडर-मैन रोबोट द्वारा किया गया एक स्टंट हाल ही में गलत हो गया, जिससे कई लोगों की सांस फूल गई. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में रोबोट को स्पाइडर-मैन के रूप में कपड़े पहने, झूलते और फ्लिप करते हुए रस्सी पर उड़ान भरते हुए दिखाया गया है. हालांकि, कुछ सेकंड बाद यह स्टंट एक ऐसी घटना में तब्दील हो गया, जिसका किसी ने भी अंदाजा नहीं लगाया था. स्पाइडर मैन रोबोट की लैंडिंग सही तरीके से नहीं हुई और दुर्घटनाग्रस्त का शिकार हो गया.

हवा में उड़ा स्पाइडरमैन, लेकिन हो गई ये दुर्घटना

घटना को किसी ने अपने स्मार्टफोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद यह जल्द ही वायरल हो गई. 15 सेकंड के लंबे वीडियो क्लिप को पोस्ट किए जाने के दो दिनों के भीतर 1.18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कई दर्शकों ने सोचा कि यह एक व्यक्ति था और एक दुखद दुर्घटना हुई, जबकि वहां मौजूद लोगों ने यह भाप लिया था कि यह घटना रोबोट के साथ हुई. वायरल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'लगता है कि स्पाइडर मैन को डॉक्टर स्ट्रेंज से एक और मदद मांगने की जरूरत है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उन लोगों की कल्पना कीजिए जिन्होंने सोचा कि यह एक वास्तविक व्यक्ति था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darren L (@mdglee_szm)

 

यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद किए ऐसे कमेंट्स

एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि वह एक वास्तविक व्यक्ति नहीं था.' स्पाइडर-मैन रोबोट ने रस्सी से झूलने के बाद हवा में उड़ान भरी. हालांकि, एक इमारत में रोबोट दुर्घटनाग्रस्त हो गया. फॉक्स11 के मुताबिक, माना जा रहा था कि रोबोट इमारत पर लैंड किया होगा. आउटलेट ने बताया कि दुर्घटना के बाद शो को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन बाद में उसी दिन फिर से शुरू कर दिया गया. डिज्नी कैलिफोर्निया एडवेंचर पार्क में एवेंजर्स कैंपस COVID-19 महामारी के बाद 4 जून, 2021 को फिर से खुला है.

Trending news