Degree लेने स्टेज पर गया स्टूडेंट, टीचर के सामने कर दी ऐसी अजीबोगरीब हरकत; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11360621

Degree लेने स्टेज पर गया स्टूडेंट, टीचर के सामने कर दी ऐसी अजीबोगरीब हरकत; फिर हुआ ऐसा

Kala Chashma Reel: एक कॉलेज के कॉन्वोकेशन सेरेमनी के दौरान, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. कॉन्वोकेशन डे पर एक स्टूडेंट ने न सिर्फ अपने दोस्तों को हैरानी में डाल दिया, बल्कि स्टेज पर मौजूद मुख्य अतिथि व टीचर्स को भी चौंका दिया.

 

Degree लेने स्टेज पर गया स्टूडेंट, टीचर के सामने कर दी ऐसी अजीबोगरीब हरकत; फिर हुआ ऐसा

Convocation Ceremony Viral Video: जब यूनिवर्सिटी या कॉलेज में पढ़ाई पूरी हो जाती है तो कॉन्वोकेशन सेरेमनी (दीक्षांत समारोह) में सम्मान के तौर पर टीचर्स या वाइस चांसलर द्वारा स्टूडेंट्स को डिग्री दी जाती है. इस दौरान स्टूडेंट बड़े ही सभ्य बनकर स्टेज पर पहुंचते हैं और उस सम्मान को खुशी-खुशी लेते हैं, लेकिन क्या हो जब कोई स्टूडेंट इस दौरान सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंडिंग गाने पर हुक स्टेप दिखाने लग जाए. जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ एक कॉलेज के कॉन्वोकेशन सेरेमनी के दौरान, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. कॉन्वोकेशन डे पर एक स्टूडेंट ने न सिर्फ अपने दोस्तों को हैरानी में डाल दिया, बल्कि स्टेज पर मौजूद मुख्य अतिथि व टीचर्स को भी चौंका दिया.

कॉन्वोकेशन डे के मौके पर शख्स ने किया ऐसा काम

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कॉन्वोकेशन सेरेमनी के दौरान मुख्य अतिथि व कॉलेज की प्रिंसिपल स्टूडेंट्स को डिग्री दे रहे हैं. इसी दौरान माहिर मल्होत्रा नाम के स्टूडेंट को बुलाया जाता है. जैसे ही वह स्टेज पर चढ़ता है तो इंस्टाग्राम रील्स पर वायरल होने वाले 'काला चश्मा' (Kala Chashma) गाने पर हुक डांस करता है. स्टेज पर अचानक यह देखकर सभी दंग रह गए और सोच में पड़ गए कि आखिर ये लड़का क्या कर रहा है. हालांकि, चीफ गेस्ट व प्रिंसिपल ने हंसते हुए डिग्री दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahir Malhotra (@mahir_malhotra)

 

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में माहिर मल्होत्रा ने लिखा, 'वायरल, डिस्क्लेमर: कृपया आप इसे ट्राय न करें, मैं लोगों को यह करने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर रहा.' माहिर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा, 'मैं वायरल हो गया और बिजनेस की डिग्री हासिल कर ली- दो चीजें जो मैं 3 साल पहले हासिल करना चाहता था. अब, मैं 2 सप्ताह में अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने जा रहा हूं और बेस्ट फॉलोअर्स के लिए बेस्ट कंटेंट देता रहूंगा. उन सभी होमीज का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना कॉलेज पूरा नहीं होता.' बता दें कि माहिर एक कंटेंट क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर 47 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news